Akshay Kumar की हरकतों से परेशान ‘पैडमैन’ की टीम: छुपाते हैं एक्ट्रेस का फोन, ये रहा सबूत

Akshay Kumar की हरकतों से परेशान ‘पैडमैन’ की टीम: छुपाते हैं एक्ट्रेस का फोन, ये रहा सबूत

नई दिल्ली: खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘पैडमैन‘ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के गानों और ट्रेलर में भले ही अक्षय काफी सीरियस नजर आ रहे हों, लेकिन फिल्म के सेट पर उनका बर्ताव एकदम इससे उलट था. ‘पैडमैन’ के मेकर्स ने सेट का एक वीडियो रिलीज किया है, जिससे साफ है कि कास्ट एंड क्रू को तंग करने में अक्षय कुमार अव्वल हैं. इसमें वे पैडमैन नहीं प्रैंकमैन लग रहे हैं.

अक्षय कुमार सेट पर काफी मस्ती करते हैं, इसका सबूत वीडियो में साफ मिलता है. और उनके इस पागलपन का शिकार एक्ट्रेस राधिका आप्टे और सोनम कपूर बनी हैं. वीडियो में दिखाया गया कि कैसे सेट पर अक्षय कुमार को-एक्ट्रेस राधिका आप्टे का फोन छुपाया करते थे. आमतौर पर लड़कियों को सबसे ज्यादा डर छिपकली से लगता है. अक्षय सेट पर नकली छिपकली पर गौंद लगाकर उसे सोनम कपूर समेत सेट पर मौजूद फीमेल क्रू पर फेंकते दिख रहे हैं.

आर. बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पैडमैन’ में अक्षय, सोनम कपूर और राधिका आप्टे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ‘पैडमैन’ संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ से 25 जनवरी को बॉक्सऑफिस पर टकराएगी.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment