कुरुक्षेत्र: ‘पद्मावत’ के विरोध में करणी सेना ने कैसल मॉल में की तोड़फोड़

कुरुक्षेत्र: ‘पद्मावत’ के विरोध में करणी सेना ने कैसल मॉल में की तोड़फोड़

कुरुक्षेत्र। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को भले ही सुप्रीम कोर्ट और सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी मिल गई हो लेकिन करणी सेना अभी भी फिल्म को बैन कराने पर तुली हुई है। रविवार शाम सात बजे कुरुक्षेत्र में कुछ नकाबपोशों ने कैसल मॉल में जमकर तोड़फोड़ की। 20-25 नकाबपोश बाइकसवारों ने मॉल में आधे घंटे तक जमकर उत्पात मचाया। बताया जा रहाहै कि युवक सेक्टर-17 के पार्क की तरफ से आए थे। युवकों ने मॉल में स्थित दुकानों के शीशों को डंडों से तोड़ डाला।

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी युवक फिर पार्क की ओर से पुराने बस अड्डे की तरफ भाग गए। मॉल प्रबंधक का आरोप है कि मॉल में 25 जनवरी को फिल्म पद्मावत लगाई जानी है, जिसके विरोध में शीशे तोड़ गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मॉल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच करर रही है। रविवार को छुट्टी होने से मॉल के बाहर और भीतर बड़ी तादाद में लोग मॉल में आए थे। इस घटना के बाद से वे सहम गए। माल के सुरक्षाकर्मी जब तक कुछ समझ पाते युवक तो़ड़फोड़ कर फरार हो गए।

मॉल प्रबंधक रमेश सचदेवा ने आरोप लगाया कि 25 जनवरी को फिल्म उनके मॉल के मल्टीप्लेक्स में पद्मावत रिलीज होनी है। इसी के विरोध में करणी सेना ने मॉल में तोड़फोड़ की है। पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया था कि मॉल में सुरक्षा के कड़े इंतजार किए जाएंगे। रविवार को दिल्ली को नोएडा से जोड़ने वाले डीएनडी फ्लाईओवर पर भी करणी सेना ने पुलिस की मौजूदगी में डीएनडी पर हंगामा किया। इस दौरान करणी सेना ने रोड़ पर जमकर तोड़फोड़ की, इतना ही नहीं उपद्रवियों ने कई लोगों से मारपीट भी की। इस मामले में पुलिस ने करणी सेना के 13 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है और 200 लोगों के खिलाफ मारपीट और बलवा का मामला दर्ज किया है।

Courtesy: oneindia

Categories: India

Related Articles