PM मोदी के बयान से नाराज युवाओं ने दिल्ली में बेचे ‘पकौड़े’, कहा- मोदीराज में ‘पकौड़ा चाय सर्विस’ ही PCS है

PM मोदी के बयान से नाराज युवाओं ने दिल्ली में बेचे ‘पकौड़े’, कहा- मोदीराज में ‘पकौड़ा चाय सर्विस’ ही PCS है

गत शुक्रवार को zee news पर पीएम मोदी का इंटरव्यू प्रसारित किया गया था। इंटरव्यू के दौरान पीएम ने कई ऐसी बाते कही जिसे लेकर सोशल मीडिया पर आजतक चर्चा चल रही है। इंटरव्यू के दौरान पीएम ने बेरोजगारी के सावाल पर जवाब देते हुए कहा था कि…

अगर जी टीवी के बाहर कोई व्यक्ति पकौड़ा बेच रहा है तो क्या वह रोजगार होगा या नहीं? पीएम ने रोजगार का मतलब पकौड़े बेचना समझ लिया है, दूसरे शब्दों में कहे तो पीएम हर छोटा-मोटे काम चलाऊ रोजगार से देश की बेरोजगारी दूर करने का सपना देख रहे हैं।

पीएम के पकौड़े वाले जवाब का कड़ा विरोध हो रहा है। विरोध करने के अलग-अलग तरीके हैं, कोई लिख कर विरोध कर रहा है, कोई बोल कर। लेकिन सोशल एक्टिविस्ट देवाशीष झरारिया पकौड़ा बेचकर पीएम मोदी के जवाब का विरोध कर रहे हैं।

देवाशीष ने पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया। इस फोटो के माध्यम से लोगों को कॉनट प्लेस आकर ‘प्रधानमंत्री पकौड़ा रोजगार योजना’ से जुड़ने की अपील की गई। देवाशीष ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि..

Please reach at Connaught place in front of Metro pillar 3
Contact details: +918505933020, +91 88008 83379
We will be selling राष्ट्रवादी पकोड़े
Under #PakodaRojgar
And let me tell you weather is awesome to have some.
Lets fight this war against #Unemployment

कुछ घंटों बाद बैनर पोस्टर के साथ देवाशीष कॉनट प्लेस में पकौड़ा बेचने भी लगे। और लोगों से अपील भी की वो आकर जुड़े। सोशल मीडिया पर देवाशिष के पकौड़ा बेचने की फोटो वायर हो रही है।

 

Courtesy: boltahindustan.

Categories: India

Related Articles