साउथ अफ्रीकी मैदानों में जूझ रहे विराट कोहली, लेकिन इनके साथ इंजॉय कर रही हैं अनुष्का शर्मा

साउथ अफ्रीकी मैदानों में जूझ रहे विराट कोहली, लेकिन इनके साथ इंजॉय कर रही हैं अनुष्का शर्मा

ई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली साउथ अफ्रीका में संघर्षरत हैं. भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका में अभी तक दो टेस्ट मैच हार चुकी है. तीसरा टेस्ट मैच चल रहा है और इसमें भी भारतीय क्रिकेट टीम जूझती नजर आ रही है. लेकिन अनुष्का शर्मा इस मैच की टेंशन से दूर बहुत ही कूल अंदाज में अपना समय गुजार रही हैं. अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे बहुत ही कूल अंदाज में नजर आ रही हैं, और अपने डॉगी के साथ समय गुजार रही हैं. इस तस्वीर में इंजॉय करती दिख रही हैं, और उनके चेहरे पर विराट कोहली को लेकर कोई शिकन तक नहीं है.

अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया हैः अंदाजा लगाएं छुट्टी के दिन कौन मेरे साथ चिल कर रहा है…

अनुष्का शर्मा की ‘परी’ 2 मार्च को रिलीज होने जा रही है. होली के मौके पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अनुष्का जबरदस्त अंदाज में दिख रही हैं. ‘परी’ को हॉरर फिल्म बताया जा रहा है. ‘परी’ को प्रसीत रॉय ने डायरेक्ट किया है. इसमें परमब्रत चटर्जी और रजत कपूर भी नजर आएंगे. वे शाहरुख खान के साथ ‘जीरो’ में भी नजर आएंगी. फिल्म में शाहरुख खान बौने के किरदार में हैं और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली से 11 दिसंबर को इटली में शादी रचाई थी. गुपचुप शादी के बाद जोड़ी ने नई दिल्ली के ताज एनक्लेव (दरबान पैलेस) में 21 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी दी और 26 दिसंबर को मुंबई के होटल द सेंट रेगिस में दूसरी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था.

 

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment