पद्मावत’ पर मचे घामासान पर बोले ओवैसी- मोदी के 56 इंच का सीना सिर्फ मुस्लिमों के लिए

पद्मावत’ पर मचे घामासान पर बोले ओवैसी- मोदी के 56 इंच का सीना सिर्फ मुस्लिमों के लिए

हैदराबाद: फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर देशभर में मचे घमासान के बीच इस मामले को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिए हुए हैं। इसी क्रम में उन्होंने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है। बुधवार को उन्होंने कहा है कि इस मसले पर केंद्र सरकार करणी सेना के आगे सरेंडर कर चुकी है। पीएम का 56 इंच का सीना सिर्फ मुस्लिमों के लिए ही है।

पद्मावत पर मचे घमासान को लेकर पीएम मोदी के खिलाफ हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि यह कुछ नहीं है, बल्कि भाजपा की ओर से की गई सिर्फ पकौड़ा पॉलिटिक्स है। प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी इस मसले पर प्रदर्शनकारियों के आगे घुटने टेक चुके हैं। मुस्लिमों के लिए ही उनके पास 56 इंच का सीना है।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जव ओवैसी ने पद्मावत को लेकर केंद्र सरकार और पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया हो, इसके पहले भी उन्होंने आक्रामक रुख अख्तियार करते हुए पीएम मोदी के खिलाफ आग उगली थी।

उन्होंने कहा था कि पीएम ने 12 सदस्यीय पैनल गठित कर फिल्म के रिव्यू कराया और कुछ सीन हटवाए। यह कहानी मलिक मो। जायसी ने 1540 में लिखी थी, मगर इसका कोई ऐतिहासिक प्रमाण नहीं है। फिर भी उपन्यास पर आधारित फिल्म दिखाने के लिए सरकार दिलचस्पी दिखा रही है। जब बात मुस्लिम कानून की आती है, तब मोदी नेताओं से सुझाव लेने जरूरी नहीं समझते।

ओवैसी ने कहा था कि फिल्म बकवास है। यह महज वक्त और पैसों की बर्बादी है। संयोग से इसकी कहानी एक मुस्लिम लेखक ने लिखी है। उन्होंने कहा था कि पद्मावत एक मनहूस और गलीज फिल्म है। ये मत देखें। भगवान ने आपको यह दो घंटे की फिल्म देखने के लिए नहीं बनाया है। आपको एक अच्छी जिंदगी के लिए और उसमें अच्छे काम करने के लिए बनाया है, जिससे आप सदियों तक याद रखे जाएं।

 

Courtesy: puridunia.

Categories: India

Related Articles