देश ‘साहेब’ के जुमलों से परेशान है लेकिन गोदी मीडिया हार का ठीकरा ‘वसुंधरा’ पर फोड़ रही है – आचार्य प्रमोद

देश ‘साहेब’ के जुमलों से परेशान है लेकिन गोदी मीडिया हार का ठीकरा ‘वसुंधरा’ पर फोड़ रही है – आचार्य प्रमोद

साल के दूसरे महीने की शुरूआत में ही लगभग सभी को निराशा हाथ लगी है सिवाए कांग्रेस पार्टी के क्योकिं उसने राजस्थान में हुए उपचुनाव में शानदार जीत हासिल की है।

वही निराशाजनक इसलिए क्योकिं मोदी सरकार को दो तरफा झटका लगा है। पहला झटका बजट में विपक्ष सहित किसान, गरीब और माध्यम वर्ग की नाराज़गी झेलनी पड़ रही है। दूसरा झटका राजस्थान और बंगाल में मिली हार।

 

जहां एक तरफ राजस्थान के अलवर, अजमेर और मंडलगढ़ में कांग्रेस अपनी सीट पक्की कर रही थी। वही दूसरी तरफ मीडिया पूरे दिन आम बजट की ही चर्चा करता रहा। एक दो अपवाद चैनलों को छोड़ दे तो सभी चैनलों पर आम बजट पर ही चर्चा हो रही थी।

इस बात पर सामाजिक कार्यकर्ता आचार्य प्रमोद ने तंज करते हुए लिखा कि, राजस्थान में बीजेपी का क़िला “ध्वस्त” हो गया, लेकिन “गोदी मीडिया” बजट को ही “रो” रहा है।

बता दें कि बीजेपी शासित राजस्थान के अलवर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार डॉ। करण सिंह यादव ने बीजेपी उम्मीदवार डॉ। जसवंत सिंह यादव पर जीत दर्ज की है।

कांग्रेस के लिए इस जीत अहम मानी जा रही है क्योकिं इस उपचुनाव को राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव का सेमी फाइनल कहा जा रहा था।

Courtesy: boltahindustan.

Categories: India

Related Articles