राजस्थान में कांग्रेस की शानदार जीत पर बोले तेजस्वी यादव, कहा- राहुल गाँधी के नेतृत्व में देश को ‘भाजपा मुक्त’ करने की शुरुआत है

राजस्थान में कांग्रेस की शानदार जीत पर बोले तेजस्वी यादव, कहा- राहुल गाँधी के नेतृत्व में देश को ‘भाजपा मुक्त’ करने की शुरुआत है

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस को मिली ऐतिहासिक जीत पर राहुल गाँधी को बधाई दी है। तेजस्वी ने इसे भाजपा मुक्त भारत की ओर बढता कदम बताया।

इस युवा नेता ने ट्वीट करके कहा कि “राजस्थान आज भाजपा मुक्त होने की ओर बढ़ गया। कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गाँधी की अगुवाई में शानदार जीत के लिए आप सभी को बधाई और धन्यवाद।

काश! आज समर्थित मीडिया उनके बेहतरीन नेतृत्व पर बहस करती। BJP लाखों के अंतर से दो लोकसभा सीट हार गई। ये सामान्य बात है, है ना?”

तेजस्वी यादव ने मीडिया को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि मीडिया को इस समय राहुल गाँधी के कुशल नेतृत्व पर बहस करनी चाहिए।

लेकिन गोदी मीडिया में आज आये परिणामों से साफ निराशा दिखाई दे रही है। राष्ट्रवादी चैनल रिपब्लिक टीवी ने राजस्थान उपचुनाव परिणाम पर एक भी ट्वीट नहीं किया। वहीं टाइम्स नाव ने इससे सम्बंधित महज एक ट्वीट किया।

दोनों विपक्षी पार्टियों को मिली जीत पर मीडिया की ख़ामोशी उनकी निराशा को जाहिर कर रही है। क्योंकि अगर यही जीत बीजेपी को मिली होती तो मीडिया अबतक इसे ही आधार बनाकर 2019 के फाइनल रिजल्ट बता चुका होता।

 

Courtesy: boltahindustan

Categories: India

Related Articles