Kangana Ranaut ने किया कन्फर्म, बोलीं- इस महीने तक हो जाएगी शादी…

Kangana Ranaut ने किया कन्फर्म, बोलीं- इस महीने तक हो जाएगी शादी…

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक के पांचवें दिन रैम्प पर अपने जलवे बिखेरती नजर आईं. डिजाइनर श्यामल और भूमिका की शो-स्टॉपर बनीं 30 वर्षीय कंगना ने मीडिया से अपनी शादी से जुड़ी बात की है. वेडिंग से जुड़े सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “अगली फरवरी तक की मुझे समय सीमा दें.”

कंगना ने यहां कहा कि वह फिल्मोद्योग में खुद को ‘बिल्कुल पेशेवर’ कलाकार मानती हैं और निर्देशक करण जौहर से उनका टकराव बिल्कुल काल्पनिक है. करण जौहर के साथ टीवी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार‘ में नजर आ रही कंगना ने पिछले साल फिल्मकार पर ‘भाई-भतीजावाद का आरोप’ लगाया था. लेकिन एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि वह उनके साथ काम नहीं करेंगी.

रैम्प पर कंगना रनोट ने बिखेरे जलवे.

कंगना ने लक्मे फैशन वीक समर रिसोर्ट 2018 के मौके पर संवाददाताओं से कहा, “मेरे मन में किसी के प्रति कोई विशेष धारणा नहीं है. यह कि मैं फलां के साथ काम नहीं करना चाहती. यह भी जरुरी नहीं है कि हम हर व्यक्ति के दोस्त ही हों. मैं नहीं समझती कि किसी को किसी अन्य व्यक्ति के निजी जीवन में तांक झांक करने की जरुरत है. मैं समझती हूं कि मैं बिल्कुल पेशेवर इंसान हूं और मैं करियर को महत्व देती हूं.”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे करियर का मेरे लिए बड़ा मतलब है. मैं अपने मौकों को लेकर कोई समझौता नहीं करने जा रही, मैं संघर्षशील हूं और मैं जो चाहती हूं, उसे हासिल करने जा रही हूं, भले ही लोग कुछ भी महसूस करें या न करें.”  उन्होंने कहा कि उनकी अगली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ इस साल के आखिर तक रिलीज होने की संभावना है.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Related Articles