10 दिन के बिहार दौरे पर मोहन भागवत, तेजस्वी बोले- समय से पहले चुनाव करने की साजिश कर रही BJP और RSS

10 दिन के बिहार दौरे पर मोहन भागवत, तेजस्वी बोले- समय से पहले चुनाव करने की साजिश कर रही BJP और RSS

पटना। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत 10 दिन के बिहार दौरे पर हैं, वो सोमवार को पटना पहुंच चुके हैं। संघ की बैठक में लोकसभा चुनाव और केंद्रीय बजट और पूरे देश में उस पर आम लोगों की प्रतिक्रिया पर चर्चा हो सकती है। ये बैठक पटना में संघ कार्यालय में आयोजित की गयी है।

जब से नीतीश कुमार ने एनडीए से गठबंधन किया है तब से मोहन भागवत कुछ ज्यादा ही बिहार का दौरा कर रहे हैं। ऐसे में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मोहन भागवत और नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। तेजस्वी का कहना है ये दोनों मिलकर समय से पहले चुनाव कराना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भावगत भांपने आए हैं कि लालू प्रसाद के जेल में जाने के बाद बिहार के लोगों का सेंटीमेंट क्या है। लालू प्रसाद को साजिश के तहत फंसाया गया है और वो लोगों की फीलिंग चेक करने आए हैं।

तेजस्वी ने आगे कहा है कि इन लोगों के मन में समय से पहले चुनाव कराने की इच्छा है। बिहार ऐसा प्रदेश है जहां इन्हें मुंह की खानी पड़ी थी। ये लोग जान रहे हैं कि बिहार की लड़ाई आसान नहीं है। चुनाव से पहले ये लोग अपना पूरा बल बिहार में लगाना चाहते हैं लेकिन बिहार की जनता इन लोगों के झांसे में नहीं आएगी।

बिहार में आरएसएस नेता मोहन सिंह की मानें तो संघ प्रमुख लोगों से गाय और उन्नत खेती पर बातचीत करेंगे। इसके अलावा किसानों के साथ जैविक खेती, गोवंश संवर्धन और ग्रामीण विकास के मसले पर चर्चा करेंगे।

Courtesy: puridunia

Categories: India

Related Articles