सहवाग की ताबड़तोड़ बैटिंग देखकर बोले फैंस- ‘शेर हर जगह शेर रहता है चाहे वो मिट्टी का मैदान हो या फिर बर्फ का’

सहवाग की ताबड़तोड़ बैटिंग देखकर बोले फैंस- ‘शेर हर जगह शेर रहता है चाहे वो मिट्टी का मैदान हो या फिर बर्फ का’

वीरेंद्र सहवाग आए दिन ही खेल की सुर्खियों में अपनी अहम जगह बनाए रहते हैं, कभी अपनी लाजवाब कॉमेंट्री के जरिए तो कभी सोशल मीडिया पर अनोखे अंदाज वाली तस्वीरें पोस्ट करके। कई बार तो सहवाग अपने ट्विटर एकाउंट के पोस्ट के जरिए भी लाइमलाइट में आते हैं। लेकिन इन दिनों वह अपने आइस क्रिकेट की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। जी हां, सहवाग ने गुरुवार को स्वीटजरलैंड के सेंट मैट्रिज की बर्फीली जमीं पर अपने खेल का जलवा बिखेरा। उन्होंने इस दौरान 31 गेदों पर 62 रन बनाकर क्रिकेट प्रेमियों को अपना मुरीद बना लिया। सहवाग के शानदार प्रदर्शन के बाद उनकी डायमंड्स टीम को अफरीदी रॉयल्स से हार का सामना करना पड़ा। इस खेल से सहवाग का एक अनोखा रिकॉर्ड भी बन गया है। लिहाजा अब सहवाग आइस क्रिकेट में अर्धशतक जड़ने वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं।

 

खेल की शुरुआत से पहले भी सहवाग बर्फ के बीच अपनी इन तस्वीरों के जरिए लाइमलाइट में आए और फैंस ने उन्हें खेल में अच्छा प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी। बर्फ के बीच लगेज ट्रॉली लिए सहवाग की इस तस्वीर पर फैंस ने ढेरों कमेंट्स किए। इसी बीच एक deemahato नाम के एक यूजर ने वीरु के लिए लिखा…”शेर हर जगह शेर ही रहता है…. चाहे वह मिट्टी का मैदान हो या फिर बर्फ का”

बर्फीली जमी पर सहवाग की इन तस्वीरों पर कई फैंस उनकी सराहना कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा ”जब भी आपको खेल के मैदान में देखता हूं तो दिल रोमांच से भर जाता है” तो वहीं anshu7350 ने यूजर ने लिखा…”बड़े भैया ।।जन्नत की मज़ा तो आप ही ले रहे हैं।।मेरे इंडिया का जान”

सहवाग की इस तस्वीर पर एक i_am_shuklaji नाम के यूजर ने लिखा Thugs of cricket ….nice pic sir,,,वहीं एक rajbirgulia नाम के यूजर ने उन्हें उनके इस स्टाइल को गलत बताया। यूजर ने वीरु की इस तस्वीर पर लिखा…Young man you are showing wrong fingers..क्योंकि क्रिकेटर्स ज्यादातर Victory का सिंबल दिखाते हैं। कई फैंस सहवाग की इस तस्वीर में Cool Sultan जैसे कमेंट्स कर रहे हैं।

सहवाग ने Auction mein action वाली तस्वीर भी खूबस वाहवाही लूटी। इस पर कई फैंस उन्हें चरण स्पर्शन तो कई उन्हें लेजेंड बोलते रहे।

Courtesy: Jansatta

Categories: Sports

Related Articles