PadMan Box Office Collection: ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और ‘पद्मावत’ को पछाड़ आगे निकली अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’

PadMan Box Office Collection: ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और ‘पद्मावत’ को पछाड़ आगे निकली अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’

नई दिल्ली: 9 फरवरी को रिलीज हुई ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन‘ देश-दुनिया में कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में फिल्म ने आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत‘ को भी पीछे छोड़ दिया है. रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार, ‘पैडमैन’ ने पहले वीकएंड पर 10.50 मिलियन डॉलर (67 करोड़ रु.) की शानदार कमाई कर डाली है. पिछले कई दिनों से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और ‘पद्मावत’ को फिल्म ने पीछे छोड़ दिया है.

रमेश बाला के मुताबिक, 9 से 11 फरवरी के बीच आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने 8.74 मिलियन डॉलर (56 करोड़ रु.) कमाए हैं. 19 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने यह कमाई सिर्फ चीन से की है. 25 दिनों में ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन से 111.83 मिलियन डॉलर (719 करोड़ रु.) बटोरे है.

जबकि, 25 जनवरी को रिलीज हुई दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर ‘पद्मावत’ की तीसरे वीकएंड की वर्ल्डवाइड कमाई 5.60 मिलियन डॉलर (35.9 करोड़ रु.) रही है. भंसाली ने इस विवादित फिल्म ने रिलीज के 18वें दिन तक देश में 250 करोड़ रु. से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है.

Categories: Entertainment