एसिड अटैक पीड़ित से रेप की कोशिश करने के मामले में भाजपा के राज्यमंत्री गिरफ्तार

एसिड अटैक पीड़ित से रेप की कोशिश करने के मामले में भाजपा के राज्यमंत्री गिरफ्तार

मध्यप्रदेश में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त भाजपा के राजेंद्र नामदेव को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। मंत्री पर आरोप है कि, उन्होंने एक एसिड अटैक पीड़ित से रेप की कोशिश की है। पीड़ित ने मंत्री के खिलाफ छेड़छाड़ और दुराचार करने के प्रयास का मामला दर्ज कराया है।

25 वर्षीय लड़की ने भोपाल के हनुमानगंज थाने में मामला दर्ज कराया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और राज्यमंत्री को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित लड़की का आरोप है कि राज्यमंत्री नामदेव उसकी सहायता करने के बहाने करीब आये थे।

पीड़ित लड़की ने ये भी बताया है कि, चार महीने पहले मंत्री उसे हनुमानगंज थाना इलाके के होटल राजदूत में ले कर आये थे और दो दिन तक बंधक बना के उसके साथ अश्र्लील हरकत की। लड़की ने बताया कि मंत्री ने उसका वीडियो भी बनाया था जिससे वो लड़की को धमकाते थे। इसीलिए वो इतने महीनो से चुप थी।

खबरों के मुताबिक, पीड़ित लड़की पर 2016 में एसिड अटैक हुआ था, जिसके बाद वो सरकार से मदद की गुहार लगाती रही मगर कोई सामने नहीं आया। फिर पीड़ित लड़की राज्यमंत्री नामदेव से मिली जिसके बाद राजेंद्र नामदेव ने पीड़िता की मदद करते हुए उसे सीएम हाउस से आर्थिक मदद दिलाई थी।

वहीं इस मामले पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मंत्री को गिरफ्तार कर लिया है। मंत्री ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा कि किसी के बहकावे में आकर ये सब कुछ किया गया है। वो अपनी बेगुनाही साबित कर के रहेंगे।

Courtesy: boltahindustan

Categories: Crime

Related Articles