हत्यारोपी खुद पहुंचा थाने, कहा-डाल दो जेल में वरना मारा जाऊंगा

हत्यारोपी खुद पहुंचा थाने, कहा-डाल दो जेल में वरना मारा जाऊंगा

लखनऊ। आजकल यूपी पुलिस अपराधों को रोकने के लिए एनकाउंटर अभियान चला रही है और इसका असर भी दिखने लगा है। इसी एनकाउंटर के डर से एक हत्या आरोपी खुद शामली के झिंझाना थाने पहुंचा और गुनाह कबूल करते हुए खुद को गिरफ्तार करने की अपील की।

इस दौरान आरोपी में हाथ जोड़ते हुए गिड़गिड़ाने लगा और कहा कि मैं गुनहगार हूँ। मुझे गिरफ्तार कर लो। एसपी साहब मुझे गोली मार देंगे। एनकाउंटर के डर से मैं हत्या के बाद फरार हो गया था। मुझे जेल में बंद कर दो, आगे से मैं कोई क्राइम नहीं करूंगा

वहीँ यूपी के ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश की मौत हो गई है। जबकि दो पुलिस कर्मी भी घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि एक बदमाश वहीँ फरार हो गया।  पुलिस ने घटना स्थल से दो पिस्तौल और एक बाइक भी बरामद किया है। घटना कसाना थाना क्षेत्र के ओमिक्रोन सेक्टर की है। मारे गए बदमाश पर 25 हजार का इनाम था।

आपको बता दें कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश से अपराध खत्म करने के लिए सभी जनपदों के पुलिस अधिकारियों को सख्त दिशा निर्देश दे रखे हैं। मुख्यमंत्री के आदेश के बाद पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ अभियान चला रखा है। इस अभियान में कई खतरनाक अपराधी मारे गए हैं या तो पकडे गए हैं। वहीँ अब पुलिस के खौफ से तो कई अपराधी खुद आकर सरेंडर कर रहें हैं।

Courtesy: puridunia

Categories: Crime

Related Articles