पीएनबी घोटाला – राहुल गांधी ने कसा मोदी पर शायराना तंज, साहेब की खामोशी का राज जानने को जनता है बेकरार

पीएनबी घोटाला – राहुल गांधी ने कसा मोदी पर शायराना तंज, साहेब की खामोशी का राज जानने को जनता है बेकरार

नई दिल्ली। पीएनबी महाघोटाले को लेकर राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर शायरान हमला बोला है। आज उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि पहले ललित फिर माल्या अब नीरव भी हुआ फरार, कहां है न खाऊंगा न खाने दूंगा कहने वाला देश का चौकीदार। राहुल गांधी ने आगे लिखा कि साहेब की खामोशी का राज जानने को जनता है बेकरार, उनकी चुप्पी चीख-चीख कर बताए कि वो हैं किसके वफादार।

इससे पहले भी रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 22,000 करोड़ रुपये के बैंक घोटाले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्तमंत्री अरुण जेटली की चुप्पी को लेकर सवाल उठाया, और सरकार से कहा कि दोषी की तरह बर्ताव करना बंद करे।

प्रधानमंत्री की खिल्ली उड़ाते हुए राहुल गांधी ने सोशल मीडिया हैंडल पर कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी बच्चों के परीक्षा पास करने के बारे में दो घंटे बात करते हैं, लेकिन 22,000 करोड़ रुपये के घोटाले पर दो मिनट नहीं बोलेंगे। उन्होंने कहा कि मिस्टर जेटली भी छिपे हैं, एक दोषी की तरह व्यवहार करना बंद करिए और कुछ बोलिए।

वहीं शनिवार को राहुल गांधी ने कहा था कि सरकार में बैठे लोगों की जानकारी के बगैर इतनी बड़ी जालसाजी नहीं हो सकती है। पंजाब नेशनल बैंक में फजीवाड़े के आरोपी आभूषण डिजाइनर नीरव मोदी के दावोस में विश्व आर्थिक मंच में भारतीय कारोबारी प्रतिनिधमंडल में मौजूदगी पर कांग्रेस ने गुरूवार को मोदी पर निशाना साधा था।

कांग्रेस अध्यक्ष ने इससे पहले मोदी और जेटली पर आरोप लगाये थे कि घोटाले के बारे में पता रहने के बावजूद कार्रवाई नहीं की गई।

Courtesy: puridunia

Categories: India

Related Articles