उत्तर प्रदेश: कन्नौज में स्कूल टीचर ने 8वीं कक्षा की छात्रा के उतरवाए कपड़े, मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश: कन्नौज में स्कूल टीचर ने 8वीं कक्षा की छात्रा के उतरवाए कपड़े, मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के जलालपुर बांगर गांव में स्थित सरकारी स्कूल में छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार की घटना सामने आई है, जो बेहद ही शर्मनाक है।

वन इंडिया हिंदी न्यूज़ वेबसाइड की ख़बर के मुताबिक, यहां कक्षा 8वीं की छात्रा के कथित रूप से कपड़े उतरवा देने का मामला सामने आया है। आरोप है कि स्कूल की टीचर ने छात्रा के लिए नई यूनीफॉर्म की नाप लेने के लिए कक्षा में ही उसके कपड़े उतरवा दिए।

ख़बर के मुताबिक, कक्षा के अन्य बच्चों ने इस घटना की तस्दीक करते हुए कहा कि उनके साथ टीचर ने दुर्व्यवहार किया और उनके कपड़े उतरवा लिए। इस घटना के सामने आने के बाद आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है

वन इंडिया हिंदी की ख़बर के मुताबिक, टीचर पर आरोप है कि उसने यूनीफॉर्म की नाप लेने के बहाने छात्रा के साथ अश्लीलता की। जिस छात्रा के साथ यह घटना हुई है उसके माता-पिता दिल्ली की एक बस्ती के रहने वाले हैं, उनकी तीन बेटियां हैं।

बता दें कि, इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक गर्ल्स हॉस्टल में करीब 70 लड़कियों के कथित तौर पर कपड़े उतरवाकर उनकी पीरियड चेक करने का मामला सामने आया था। जिसकी जांच होने के बाद मुजफ्फरनगर जिला प्रशासन ने गुरुवार(20 जुलाई) को एक आवासीय स्कूल के 12 कर्मचारियों को लड़कियों के साथ बदसलूकी करने के लिए बर्खास्त कर दिया है।

Courtesy: jantakareporter.

Categories: Regional