”छोटे मोदी को भगाने के लिए नरेंद्र मोदी ने लालू के पीछे लगा रखे थे IT, CBI, ED, SFIO, CBDT”

”छोटे मोदी को भगाने के लिए नरेंद्र मोदी ने लालू के पीछे लगा रखे थे IT, CBI, ED, SFIO, CBDT”

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाले के फरार चल रहे मुख्य आरोपी नीरव मोदी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख और चारा घोटाले के एक मामले में जेल की हवा खा रहे लालू प्रसाद यादव ने जोरदार तंज कसा है। लालू ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया है। लालू ने ट्वीट में लिखा है- ”मोदी ने आईटी, सीबीआई, ईडी, एसएफआईओ, सीबीडीटी सब लालू को निपटाने में लगाया हुआ था ताकि दूसरे छोर से छोटका मोदी और गैंग को देश से भगा सके। सब एजेंसियों को विपक्षी नेताओं पर लगा दिया है ताकि लुटेरे मोदी समर्थित व्यापारी देश लूट विदेश भाग जाएं।” लालू के इस ट्वीट के जवाब में कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया तो कुछ ने चुटकी ली। राकेश देवलिया नाम के यूजर ने लिखा- ”इस देश का दुर्भाग्य है कि तुम जैसे लुटेरे को जेल में रहकर भी ट्वीट करने की आजादी है, तुम जैसे दानवों को तो हाथियों से कुचलवा देना चाहिए, तभी इस देश से भ्रष्टाचार रुकेगा।”

प्रखर पूजा ने लिखा- ”ये आपकी देशभक्ति मानी जाएगी कि आप 900 करोड़ का चारा खाकर देश की जेल में बंद हैं।” एक यूजर ने लिखा कि जैसे आप पकड़े गए हैं, वो भी पकड़े जाएंगे, आपके साथ ही जेल में चीयर्स करेंगे। कपिल सदयाल नाम के यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- ”आप जैसे ईमानदार लुटेरे अब कहाँ बचे हैं सर… आपने अपनी घोटालाभूमि की जेल में जाना पसन्द किया, लेकिन विदेश नहीं भागे… भगवान आपको और घोटाले करने की शक्ति दे।” संदीप त्रिपाठी ने लिखा- ”मतबल आप मानते हो आप बड़के लुटेरे हो।” वहीं कुछ यूजर्स ने लालू की बात का समर्थन भी किया।

बता दें कि पीएनबी ने 14 फरवरी को स्टॉक एक्सचेंज को जानकारी दी थी कि मुंबई के ब्राडी हाउस शाखा में करीब साढ़ें ग्यारह हजार करोड़ का घोटाला हुआ है। इस घोटाले में नीरव मोदी और उसके मामा मेहुल चौकसी समेत 16 लोग आरोपी हैं। सीबीआई ने कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है। नीरव मोदी अपने परिवार समेत देश छोड़कर भाग गए। 15-16 फरवरी को नीरव मोदी ने पीएनबी को चिट्ठी लिखी, जिसमें धमकी दी है कि बैंक ने मामला सार्वजनिक कर बकाया वापसी के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं। सीबीआई ने मुख्य आरोपी नीरव मोदी की फायर स्टार डायमंड कंपनी के अध्यक्ष (वित्त) और सीएफओ विपुल अंबानी को मंगलवार (20 फरवरी) को गिरफ्तार किया है।

Courtesy : Jansatta

Categories: India

Related Articles