दोपहर तक मुंबई पहुंचेगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, घर पर लगा लोगों को तांता

दोपहर तक मुंबई पहुंचेगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, घर पर लगा लोगों को तांता

मुंबई। श्रीदेवी फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम थीं जिसकी खूसूरती की चांदनी हर तरफ बिखरी थी लेकिन अब वो चांदनी हम सब से दूर जा चुकी है। अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से पूरा देश सदमे में है। दुबई से उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जाया रहा है। अब से कुछ ही घंटों में उनका शव मुंबई एयरपोर्ट पहुंचेगा। हर कोई श्रीदेवी की आखिरी झलक पाने के लिए बेताब है। उनके घर पर लोगों को तांता लगा हुआ है ताकि वो अपनी चेहती को अपने आखिरी श्रद्धांजलि दे सके।

मिली जानकरी के मुताबिक, श्रीदेवी के पार्थिव शारीर को लाने के लिए भारत के मशहूर बिजनेसमेन अनिल अंबानी ने अपना एक 13 सीटर प्राइवेट जेट भेजा था। विमान आज यानी सोमवार को सुबह करीब 9 बजे दुबई से उड़ान भरेगा और 11 बजे मुंबई पहुंचने की संभावना है। बताया जा रहा है उनका पार्थिव शरीर लोखंडवाला स्थित उनके घर पर रखा जाएगा ताकि लोग उनके अंतिम दर्शन कर सके। उसके बाद श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। मुंबई स्थित श्रीदेवी के घर के सामने रविवार से ही उनके फैन्स का जमावड़ा लगा हुआ है।

दुबई में हुआ निधन 

आपको बता दें कि अपने शानदार अभिनय से सिनेमाप्रेमियों के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए परिवार समेत दुबई में थीं। यहां 24 फ़रवरी को हृदय-गति रुक जाने की वजह से उनका अचानक निधन हो गया। उनके निधन की खबर से उनके करोड़ों फैंस दुखी हैं।

वहीं दुबई में रविवार देर शाम पोस्टमार्टम पूरा हो गया। खलीज टाइम्स की खबर के मुताबिक, यूएई के अधिकारियों ने बताया है कि श्री देवी का परिवार पोस्टमार्टम पूरा होने के बाद जनरल डिपार्टमेंट ऑफ फॉरेंसिक एविडेंस की तरफ से की गई लेबोरेटरी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद श्रीदेवी का शव आज उनके परिवार को सौंपा जाएगा।

Courtesy: puridunia.

Categories: Entertainment

Related Articles