बिहारः भाजपा नेता की गाड़ी से 9 बच्चों की मौत, SP नेता बोले- ‘कायर मीडिया’ नहीं दिखा रही गाड़ी पर लगी BJP की प्लेट

बिहारः भाजपा नेता की गाड़ी से 9 बच्चों की मौत, SP नेता बोले- ‘कायर मीडिया’ नहीं दिखा रही गाड़ी पर लगी BJP की प्लेट

बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए हादसे से जहां एक तरफ बच्चों की मौत से अब नीतीश सरकार सवाल उठने लगे है। वहीँ हादसे को लेकर अब चौकाने वाला सच सामने आ रहा है।

कहा जा रहा है की जिस गाड़ी ने 9 बच्चों की जिंदगी छीन ली वो किसी बीजेपी नेता की गाड़ी बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर इसकी फोटो खूब वायरल हो रही है।

दरअसल बिहार के मुजफ्फरपुर के मीनापुर प्रखंड स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय धर्मपुर के बच्चों को एक तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद दिया।

दुर्घटना में नौ बच्चों की तत्‍काल मौत हो गई थी, जबकि 20 घायलों को मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्‍ण मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्‍या बढ़कर 11 हो गई बताई जा रही है।

वही इस मामले समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनिल यादव ने मीडिया के दौहरे रवैया पर निशाना साधा है। बिहार में भाजपा नेता की गाड़ी से 9 बच्चे मर गए लेकिन दो बड़े चैनलों ने अपनी खबर में ना तो नेता का ज़िक्र किया है और ना ही भाजपा की प्लेट लगी गाड़ी दिखाई है।

इतना ही डर लगता है सरकार से तो न्यूज चैनल की जगह मनोरंजन चैनल चला लो,वैसे भी एंकर खबर से ज्यादा ध्यान लुक्स का रख रहे है।

Courtesy: boltaup

Categories: Crime