बड़ा हादसा, ट्रेन के इंजन से कटकर 5 लोगों की मौत

बड़ा हादसा, ट्रेन के इंजन से कटकर 5 लोगों की मौत

उत्‍तर प्रदेश के पिलखुवा कोतवाली के सद्दिकपुरा स्टेशन के पास एक बड़ा हादसा हुआ. ट्रेन के इंजन से कटकर 5 लोगों की मौत हो गई जबकि एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये सभी लोग पटरी पर बैठे थे हुए थे. आशंका जताई जा रही है कि ये सारे लोग ट्रैक पर बैठकर शराब पी रहे थे. फिलहाल मौके पर पुलिस के आलाधिकारी मौजूद हैं.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली से चलकर फ़ैजाबाद जाने वाली पद्मावत एक्सप्रेस पिलखुवा में रात साढ़े नौ बजे के करीब कुछ देर के लिए रुकी. इस दौरान कुछ दैनिक यात्री ट्रेन से उतर कर पटरी पार करने लगे तभी दूसरी तरफ आ रही एक एक्सप्रेस रेलगाड़ी की चपेट में आ गए.

जीआरपी मुरादाबाद के एसपी एस सी दुबे के मुताबिक, “सात युवाओं का एक ग्रुप पटरियां पार करने की कोशिश कर रहा था, तभी उनकी नजर सामने से आ रही ट्रेन पर पड़ी. यह देखकर लोग पीछे लौटने लगे. वे नहीं देख पाए कि उनके पीछे की पटरी पर रेलवे इंजन आ रहा है और वे इंजन के नीचे आ गए.”

जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. उन्होंने ट्रैक को घेरकर हंगामा करना शुरू कर दिया. पुलिस दल ने बड़ी मुश्किल से भीड़ को शांत कराया. मरने वालों की पहचान विजय, आकाश, आरिफ, सलीम व समीर के रूप में हुई है.

Courtesy: news18

Categories: Regional