PNB स्कैम पर शत्रुघ्‍न का मोदी पर तंज, ‘शुक्र है उन्होंने चपरासी पर तो दोष नहीं मढ़ा’

PNB स्कैम पर शत्रुघ्‍न का मोदी पर तंज, ‘शुक्र है उन्होंने चपरासी पर तो दोष नहीं मढ़ा’

पंजाब नैशनल बैंक के साथ नीरव मोदी की धोखाधड़ी को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने नरेंद्र मोदी पर शायराना अंदाज में हमला किया. उन्होंने तंज कसते हुए कहा, ‘पीएनबी स्कैम के लिए हमारे ज्ञानी लोग पहले नेहरू से लेकर कांग्रेस की कुशासन पर दोष मढ़ने के बाद अब ऑडिटर्स पर दोष मढ़ रहे हैं… भगवान का शुक्र है उन्होंने चपरासी को तो छोड़ दिया.’

इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि सवाल यह है कि पीएनबी का असल मालिक होने के नाते सरकार पिछले उन छह में से चार वर्षों के दौरान सरकार क्या कर रही थी. इस बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट में शॉटगन ने कुछ शायरी के जरिये सरकार से सवाल किया. उन्होंने ट्वीट किया, ‘तू इधर-उधर की न बात कर, ये बता कि काफिला क्‍यों लुटा… मुझे रहजनों से गिला नहीं, तेरी रहबरी का सवाल है’.

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘क्‍या सर आपके पास इन सवालों का जवाब है? बड़े अदब के साथ कहना चाहूंगा कि एक कहावत है, ‘ताली कप्‍तान को तो गाली भी कप्‍तान को.’
पटना साहिब से सांसद सिन्हा ने रविवार को ट्वीट किया, ‘प्रिय श्रीमान बोर्ड परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आपके दो घंटे के संबोधन में, जिसे सुनने को उन्हें मजबूर किया गया, आपने वही चीजें कहीं जो मैंने पहले पटना में मगध महिला कॉलेज में कही थीं.

शत्रुघ्न सिन्हा यहां पिछले हफ्ते पीएम मोदी द्वारा देशभर के छात्रों से की गई बातचीत का हवाला दे रहे थे. प्रधानमंत्री ने छात्रों से परीक्षा के दौरान तनावमुक्त रहने को कहा था. उन्होंने इस थीम पर ‘एक्जाम वॉरियर्स’ नाम से एक किताब भी लिखी है, जिसका इस महीने के शुरू में विमोचन किया गया था.

 

Courtesy: news18.

Categories: India

Related Articles