लोगों के आखिरी दर्शन के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, आज होगा अंतिम संस्कार

लोगों के आखिरी दर्शन के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, आज होगा अंतिम संस्कार

मुंबई। बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी के फैन्स के लिए आज का दिन भारी रहने वाला है। आज देश उन्हें आखिरी विदाई देगा। बुधवार दोपहर करीब 3.30 बजे विले पार्ले के पवन हंस श्मशान गृह में अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनके अंतिम दर्शन के लिए सुबह 9.30 बजे उनका पार्थिव शरीर अंधेरी स्थित सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा जाएगा। यहीं से दोपहर दो बजे उनकी अंतिम यात्रा शुरू होगी। उनकी आखिरी झलक पाने के लिए उनके फैन्स का जमावड़ा लगा हुआ है। देश के कोने कोने से उनके फैन्स उनके घर के सामने इकट्ठा हैं।

सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए दो गेट्स बनाए गए हैं। एक से सेलिब्रिटीज़ और दूसरे से आम लोगों को एंट्री दी जाएगी।

मंगलवार देर रात देश पहुंचा अभिनेत्री का पार्थिव शरीर

बता दें कि मंगलवार रात 10.05 बजे मुंबई लाया गया। बोनी कपूर पत्नी के पार्थिव शरीर के साथ थे। उनके देवर व फिल्म अभिनेता अनिल कपूर मुंबई हवाईअड्डे पर पहुंचे। हवाईअड्डे पर हजारों प्रशंसकों के बीच मुकेश अंबानी भी मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि डिनर से पहले बाथरूम गईं श्रीदेवी चक्कर आने के बाद बेहोश होकर पानी भरे बाथटब में गिर गईं। देर तक डूबे रहने से उनकी सांस थम गई।

दुबई पुलिस ने मौत का केस बंद किया

उनकी मौत की जांच प्रक्रिया पूरी होने के बाद मामले को बंद कर दिया गया। दुबई के अभियोजक कार्यालय ने अभिनेत्री का पार्थिव शरीर 72 घंटे बाद उनके शोकाकुल परिवार को सौंप दिया। उनकी अंत्येष्टि मुंबई में बुधवार को दोपहर में किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेकर मुंबई के लिए रवाना हुआ परिवार, कल होगा अंतिम संस्कार

जांचकर्ताओं को जांच में मामला संदिग्ध नजर नहीं आया। इसके बाद मामले को बंद कर दिया गया और उनका पार्थिव शरीर उनके परिजनों को सौंप दिया गया। दुबई के सरकारी मीडिया कार्यालय की ओर से किए गए आधिकारिक ट्वीट में कहा गया है, “दुबई के सार्वजिनक अभियोजक कार्यालय ने मंगलवार को भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी कपूर के पार्थिव शरीर को उनके रिश्तेदारों को सौंप दिया है। यह फैसला उनकी मौत की जांच पूरी होने और मामले को बंद करने के बाद लिया गया।”

ये भी पढ़ें : परिवार को सौंपा गया श्रीदेवी का शव, बोनी कपूर को दुबई पुलिस ने दी क्लीन चिट, केस बंद

ट्वीट में कहा गया है, “इस तरह के मामलों में सभी जांच व कार्यविधि संबंधी विषयवस्तु पूरी करने, सभी परिस्थितियों को परखने और कानूनी ढांचे के भीतर न्याय को सुनिश्चित करने के बाद पार्थिव शरीर को सौंपने का फैसला लिया गया है।”

ये भी पढ़ें : श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने की मिली मंजूरी, बोनी समेत वापस आएगा पूरा परिवार

एक अन्य ट्वीट में दुबई सार्वजनिक अभियोजक ने कहा कि फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री की मौत होश खोने के बाद अचानक बाथटब में डूब जाने से हुई है। मामले को बंद कर दिया गया है।

Courtesy: puridunia

Categories: Entertainment