उत्तर प्रदेश: मेरठ में दो महिला एथलीट पर फेंका तेजाब, आरोपी युवती को पुलिस ने हिरासत में लिया

उत्तर प्रदेश: मेरठ में दो महिला एथलीट पर फेंका तेजाब, आरोपी युवती को पुलिस ने हिरासत में लिया

उत्तर प्रदेश के मेरठ में लाल कुर्ती इलाके के पैठ बाजार के सामने दो महिला एथलीट पर तेजाब से हमला किया गया, इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई।

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, घटना के संबंध में एक युवती समेत तीन लोगो के खिलाफ तहरीर दी गई है। घटना में एक एथलीट की पीठ जबकि दूसरी एथलीट का हाथ झुलस गया है। घटना के बाद तीनों आरोपी बाइक से फरार हो गए। दोनों घायल एथलीट को स्थानीय एक निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है।

Also Read:  बसपा सुप्रीमो मायावती के भाई से जुड़ी कंपनियों पर आयकर विभाग का छापा

पुलिस ने पीड़ित पक्ष द्वारा घटना के संबंध में दी गई तहरीर के आधार पर बताया कि परतापुर निवासी गरिमा स्पोर्ट्स स्टेडियम में मुक्केबाजी करती है, जबकि दौराला की रहने वाली शालू कुश्ती खिलाड़ी है। दोनों बुधवार(28 फरवरी) की सुबह स्पोर्ट्स स्टेडियम के लिए निकली थीं।

इसी दौरान लाल कुर्ती पैठ के पास एक युवती सोनी निवासी इंचौली ने अपने जीजा विजय और एक अन्य साथी के साथ दोनों महिला एथलीट पर तेजाब फेंक दिया। पुलिस द्वारा मामले में मुख्य आरोपी सोनी नाम की युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Also Read:  यूपी के मदरसों में घटी छुट्टियां, टीचर्स एसोसिएशन ने CM योगी को खत लिखकर की पुनर्विचार की मांग

 

हिन्दुस्तान.कॉम हिंदी की ख़बर के मुताबिक, बताया जा रहा है कि कुछ समय पूर्व सोनी अपने भाई से मिलने जेल में गई थी। शालू के पिता भी जेल में थे और गरिमा के साथ शालू भी पिता से मिलने गई थी। जेल के गेट पर ही गरिमा और शालू की किसी बात को लेकर सोनी से कहासुनी हो गई, तब दोनों महिला एथलीट ने सोनी को जमकर हड़काया था।

Also Read:  चुनाव आयोग ने राजनीतिक दलों को दिखाया आईना, कहा- हर हाल में चुनाव जीतना चाहती हैं पार्टियां

हिन्दुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनी अपने इलाके में ‘लेडी डॉन’ के नाम से मशहूर है। इसी बात का बदला लेने के लिए सोनी ने अपने जीजा विजय और एक अन्यसाथी के साथ बुधवार सुबह दोनों महिला एथलीट पर एसिड फेंक दिया। एसएसपी ने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपियों की जल्द धरपकड़ के निर्देश दिए हैं।

Courtesy: jantakareporter

Categories: Crime

Related Articles