SSC परीक्षा घोटाले में PM मोदी चुप, जिग्नेश बोले- ‘एग्जाम वॉरियर’ लिखने से फुर्सत मिल गई हो तो इसपर भी कुछ बोल दीजिए

SSC परीक्षा घोटाले में PM मोदी चुप, जिग्नेश बोले- ‘एग्जाम वॉरियर’ लिखने से फुर्सत मिल गई हो तो इसपर भी कुछ बोल दीजिए

राजधानी दिल्ली में एसएससी परीक्षा में हुए धांधली को लेकर छात्र पिछले दो दिन से एसएससी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्रों कि मांग है परीक्षा में जो धांधली सामने आई उसकी सीबीआई जांच कराई जाए।

छात्रों के इस मुद्दे को बहुत बड़े बड़े नेताओ ने समर्थन दिया। पिछले दो दिनों से अपनी मांग को लेकर बैठे छात्रों को किसी भी बड़े मेन स्ट्रीम मीडिया संस्थान ने कवरेज नहीं दी। इससे लोग ट्विटर पर छात्रों के समर्थन में आए।

ट्विटर पर #SSCExamScam ट्रेंड करने लगा और बड़े बड़े लोगों ने इस ट्रेंड के जरिये इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी। इस मुद्दे पर अभी तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कि कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है।

प्रधानमंत्री कि इस मुद्दे पर चुप्पी को निशाना बनाते हुए गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवानी ने ट्विटर पर तंज कसा।

जिग्नेश ने प्रधानमंत्री से पूछा, “हमारे beloved नरेन्द्र मोदी अगर आप को अपनी “ExamWarriors” लिखने से फुर्सत मिल गयी हो तो अब असली परीक्षा के प्रॉब्लम पर भी चर्चा हो जाए?”

बता दें कि प्रधानमंत्री ने 10वी और 12वी की बोर्ड परीक्षा दे रहे छात्रों के लिए एग्जाम वारियर्स नाम की एक किताब लिखी थी।

इस किताब के जरिये एग्जाम कि तैयारी कर रहे छात्रों को एग्जाम के दौरान आने वाली चुनौतियों का सामना करने का गुरु मंत्र दिया गया था।

वहीं एसएससी परीक्षा में हुई धांधली पर प्रधानमंत्री अभी तक चुप है। प्रधानमंत्री की इस चुप्पी पर अब लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।

Courtesy: boltaup.

Categories: India

Related Articles