मुख्य सचिव से बदसलूकी मामला: CM केजरीवाल बोले- मैं अड़ियल हो सकता हूं, हिंसक नहीं

मुख्य सचिव से बदसलूकी मामला: CM केजरीवाल बोले- मैं अड़ियल हो सकता हूं, हिंसक नहीं

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनकी पार्टी के विधायकों द्वारा कथित रूप से मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट करने के मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बुधवार(7 मार्च) को कहा कि वह अड़ियल हो सकते हैं लेकिन हिंसक नहीं।

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, केजरीवाल ने कहा कि सभी अधिकारी एक परिवार हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि हाथापाई वाली लड़ाई कायर लड़ते हैं और उनके खिलाफ लगाए जा रहे ये आरोप बेबुनियाद हैं कि उन्होंने अंशु प्रकाश को रात में अपने घर बैठक के लिए बुलाया था और उनकी पिटाई कराई।

साथ ही उन्होंने कहा कि, केजरीवाल अड़ियल हो सकता है लेकिन वह हिंसक नहीं है। मारपीट में कायर शामिल होते हैं, केजरीवाल कायर नहीं है।

 

गौरतलब है कि, दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि सोमवार (19 फरवरी) देर रात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बैठक के दौरान ‘आप’ विधायकों ने उनके साथ कथित तौर पर मारपीट की। इस मारपीट की शिकायत अंशु प्रकाश में पुलिस में दर्ज कराई थी। प्रकाश की शिकायत के बाद की गई मेडिकल जांच में उसके साथ मारपीट की पुष्टि भी हुई है।

Also Read:  उत्तर प्रदेश: वाराणसी में CM योगी और अमित शाह के कार्यक्रम में काली जैकेट पहने पत्रकार को नहीं मिली एंट्री

बता दें कि दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) के दो विधायक को अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को गिरफ्तार कर रखा है।

Courtesy: jantakareporter.

Categories: India

Related Articles