अब BJP ‘राम मंदिर’ नहीं ‘रम मंदिर’ बनाएगी और नरेश अग्रवाल रम का घूंट मारकर ‘जय श्री राम’ बोलेंगे

अब BJP ‘राम मंदिर’ नहीं ‘रम मंदिर’ बनाएगी और नरेश अग्रवाल रम का घूंट मारकर ‘जय श्री राम’ बोलेंगे

अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता नेरश अग्रवाल भाजपा में शामिल हो चुके हैं। दिल्ली में बीजेपी के कार्यालय में नरेश अग्रवाल वरिष्ठ बीजेपी नेताओं के बीच पार्टी में शामिल हुए।

राज्यसभा का टिकट न मिलने की वजह से नरेश अग्रवाल सपा से नाराज थे। भाजपा में शामिल होने के बाद अग्रवाल ने सपा पर जमकर निशाना साधा।

सोशल मीडिया पर सवाल उठाया जा रहा है कि क्या बीजेपी सत्ता के लिए अपनी विचारधारा भी बेच देगी?

बता दें कि नरेश अग्रवाल हिंदू देवी-देवताओं को लेकर राज्यसभा में विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने सदन में कहा था कि ‘व्हिस्की में विष्णु बसे, रम में बसे श्रीराम, जिन में माता जानकी और ठर्रे में हनुमान, बोला सियावर रामचंद्र की जय।’

अब सवाल उठता है कि राम और राम मंदिर की राजनीति करने वाली बीजेपी ने नरेश अग्रवाल को पार्टी में शामिल क्यों किया? क्या बीजेपी सत्ता के लालच में अपने भगवान राम को भी बेच देगी?

राम और जानकी का अपमान करने वाले नरेश अग्रवाल को पार्टी में शामिल कर क्या बीजेपी ने भी अपने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान नहीं किया?

सोशल मीडिया पर लिखा जा रहा है कि अब बीजेपी राम मंदिर नहीं रम मंदिर बनाने का नारा लगाएगी और नरेश अग्रवाल रम का घूंट मारकर जय श्री राम बोलेंगे।

 

Courtesy: boltaup

Categories: India

Related Articles