BJP अगर नारी का सम्मान करती है, तो नरेश अग्रवाल के खिलाफ कदम उठाए: अखिलेश

BJP अगर नारी का सम्मान करती है, तो नरेश अग्रवाल के खिलाफ कदम उठाए: अखिलेश

समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ भाजपा का हाथ थामने वाले राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल एक बार फिर से अपने विवादित बयान को लेकर निशाने पर आ गए हैं। नरेश अग्रवाल सपा नेता और राज्यसभा सांसद जया बच्चन को लेकर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर चौतरफा घिर गए हैं। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बाद अब अखिलेश यादव ने भी अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा की है।

बता दें कि राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने के कुछ मिनट के अंदर ही जया बच्चन को‘फिल्मों में नाचने वाली’’ बताकर हंगामा खड़ा कर दिया।

हालांकि सोमवार को बीजेपी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन पर की गई अपनी टिप्पणी को लेकर खेद व्यक्त किया है। अग्रवाल ने कहा, अगर मेरी किसी बात से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं खेद व्यक्त करता हूं। यह पूछे जाने पर कि क्या आप इस बयान के लिए माफी मांगेगे, इस पर उन्होंने कहा कि खेद शब्द का मतलब आप समझते हैं?

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नरेश अग्रवाल के बयान की निंदा करते हुए ट्वीट किया, ‘श्रीमती जया बच्चन जी पर की गई अभद्र टिप्पणी के लिए हम भाजपा के नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते है। ये फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है। भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके खिलाफ कदम उठाए। महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए।’

इससे पहले केंद्रीय विदेश मंत्री और पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने भी आपत्ति जताई। उन्होंने ट्वीट किया, ‘नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। उनका स्वागत है, लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है।’

हालांकि, भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने अग्रवाल की इस विवादित टिप्पणी से तुरंत पार्टी को अलग किया और कहा कि उनकी पार्टी सभी क्षेत्रों के लोगों का सम्मान करती है और राजनीति में उनका स्वागत करती है।

Courtesy: outlook

Categories: Politics

Related Articles