अमिताभ बच्चन ने अपनी बीमारी को लेकर कही ऐसी बात, रो पड़ेगा हर इंसान का दिल

अमिताभ बच्चन ने अपनी बीमारी को लेकर कही ऐसी बात, रो पड़ेगा हर इंसान का दिल

उन्हें पेट दर्द की शिकायत हुई। जिसके बाद डॉक्टरों की एक टीम ने जोधपुर पहुंचकर बिग बी का चेकअप किया। इस टीम को गेस्ट्रोलॉजिस्ट जयंत बार्वे लीड कर रहे थे। हालांकि बाद में जया बच्चन ने बताया कि अमिताभ दर्द से परेशान हैं। फिल्म के भारी कॉस्ट्यूम पहनने से उनकी पीठ में दर्द हो गया था।

पहले खबरें थीं कि अमिताभ शूटिंग छोड़कर मुंबई लौट जाएंगे। लेकिन डॉक्टरों ने चेकअप के बाद कहा कि वो अब बेहतर हैं। कुछ आराम करने के बाद काम पर दोबारा लौट सकते हैं। शाम को तबीयत ठीक होने के बाद अमिताभ शूटिंग स्पॉट देखने गए। जहां आजतक ने अमिताभ की ये खास तस्वीर कैमरे में कैद की।

उधर, तबीयत में सुधार आने के बाद देर रात बिग बी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि अब वे स्वस्थ हैं। उन्होंने लिखा- कुछ कष्ट बढ़ा चिकिस्तक को चिकिस्ता के लिए बुलाना पड़ा; इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल, चलो इसी बहाने, अपनों का पता तो चला।। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अमिताभ ने ये ट्वीट क्यों और किसके लिए किया।

ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ में अमिताभ बच्‍चन, आमिर खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगे। यशराज फिल्म्स बैनर तले बन रही फिल्म में अमिताभ पहली बार आमिर के साथ दिखाई देंगे। कुछ दिन पहले फिल्म के सेट से अमिताभ के लुक की तस्वीर लीक हुई थी। इसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल था। अमिताभ अपने सिर पर साफा बांधे, पीठ पर तलवार लिए एक योद्धा के रूप में नजर आए थे।

Courtesy: /liveindia

Categories: Entertainment

Related Articles