दिल्ली में सीलिंग मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने BJP और AAP पर लगाया मिलीभगत का आरोप

दिल्ली में सीलिंग मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने BJP और AAP पर लगाया मिलीभगत का आरोप

देश की राजधानी दिल्ली में सीलिंग को लेकर मचा हंगामा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी बीच, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार(14 मार्च) को सीलिंग के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) और आम आदमी पार्टी(आप) के बीच मिली-भगत का आरोप लगाया और दोनों पार्टियों से कहा कि वे आरोप-प्रत्यारोप बंद कर समस्या का तत्काल समाधान निकालें।

आम आदमी पार्टी(आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पलटकर राहुल से संसद के मौजूदा सत्र में सीलिंग के मुद्दे को उठाने और भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) को जरूरी कदम उठाने के लिए मजबूर करने को कहा।

Also Read:  लंदन के अंडरग्राउंड ट्रेन में धमाका, भगदड़ में 20 लोग जख्मी

राहुल ने मंगलवार(14 मार्च) को ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘दिल्ली में सीलिंग के मुद्दे पर आरोप-प्रत्यारोप का नाटक बंद करो। भाज-आ-प की मिलीभगत और फर्ज़ी लड़ाई में व्यापारियों का बहुत नुकसान हो रहा है।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘दोनों पार्टियों को राजनीतिक रोटी सेंकने के बजाय इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान निकालना चाहिए।’

बता दें कि, सीलिंग के मुद्दे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी बुधवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। इस बैठक में कांग्रेस तो शामिल हुई लेकिन, बीजेपी शामिल नहीं हुई थी। इस बैठक में कांग्रेस की तरफ से दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन के अलावा सुभाष चोपड़ा और अरविंदर सिंह लवली मौजूद थे। वहीं, दिल्ली सरकार की तरफ से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और श्रम मंत्री गोपाल राय शामिल हुए।

Courtesy: jantakareporter

Categories: India