नचनिया वाले बयान पर जया बच्चन का करारा जवाब, अब मुंह नहीं …

नचनिया वाले बयान पर जया बच्चन का करारा जवाब, अब मुंह नहीं …

बीते दिनी सपा के वरिष्ट नेता माने जाने वाले नरेश अग्रवाल ने सपा का दामन थाम लिया है. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा नेताओं की तरह विवादित बयान देन भी शुरू कर दिया है.

दरसल नरेश अग्रवाल राज्यसभा का टिकट नहीं मिलने से नाराज़ चल रहे थे. सपा ने नरेश की जगह जया बच्चन को राज्यसभा भेजा है. इसलिए नरेश अग्रवाल सपा के अलावा जया बच्चन पर भी भड़के हुए हैं.

हाल ही में उन्होंने जया पर बेहद अपमान जनक बयान दिया था. हाल ही में उन्होंने कहा था कि फिल्म में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी गयी, उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया, मैंने इसको बहुत उचित नहीं समझा.

उन्होंने कहा था कि कि फिल्मों में काम करने वाली से मुझे कमतर आंका गया। ऐसे व्यक्ति के लिए मुझे टिकट (राज्यसभा के लिए) नहीं दिया गया, जो फिल्मों में नाचती है, फिल्मों में काम करती है. मैं इसे उचित नहीं मानता.

हालाँकि बाद में बयान पर हंगामा मचा देख उन्होंने कहा था कि अगर मेरी बात से किसी को ठेस पहुंची तो मैं उसके लिए खेद जताता हूं.हालाँकि इस पर अब जया बच्चन ने पलटवार किया है.

 

उन्होंने कहा कि मैं एक जिद्दी महिला हूं और मैं जवाब नहीं दूंगी. बता दें कि नरेश अग्रवाल के भाजपा में शामिल होने पर मुलायम सिंह ने कहा था कि उनके पार्टी छोड़ने से सपा को नुकसान नहीं बल्कि फायदा होगा.

Courtesy: openkhabar

Categories: India

Related Articles