एक बार फिर शर्मसार हुआ हरियाणा, रोहतक में छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या

एक बार फिर शर्मसार हुआ हरियाणा, रोहतक में छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या

हरियाणा में बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। रोहतक में एक छात्रा की कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, दुष्कर्म की शिकार छात्रा भिवानी के एक गांव की निवासी थी।

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, पुलिस के अनुसार झज्जर का रहने वाला युवक अर्जुन शनिवार को भिवानी निवासी छात्रा को लेकर रोहतक के एक होटल में पहुंचा। वहां पर दोनों ने कमरा लिया, दोनों ने कमरे में खाना भी मंगवाया। करीब तीन घंटे बाद युवक कमरे से बाहर आया और होटल कर्मचारियों को बताया कि छात्रा की हालत बिगड़ गई है।

पुलिस के अनुसार, होटल कर्मचारियों ने युवक से युवती को अस्पताल ले जाने को कह दिया। जिसके बाद युवक ने छात्रा को देव कॉलोनी के नजदीक एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया और वहां से फरार हो गया। छात्रा के पास मिले कागजों के आधार पर परिजनों को सूचना दी गई। इसके बाद उसके परिजन भिवानी पुलिस के साथ अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई, जिसमें युवक की पहचान हो गई।

न्यूज़ एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, शहर थाना प्रभारी श्री भगवान ने बताया कि छात्रा का शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म एवं हत्या के आरोप में भिवानी पुलिस ने मुख्य आरोपी अर्जुन को हिरासत में ले लिया है।

श्री भगवान ने बताया कि पुलिस पूछताछ में जानकारी मिली कि छात्रा और अभियुक्त एक-दूसरे के संपर्क में थे। अभियुक्त ने स्वीकार किया है कि कमरे में उसने छात्रा के साथ संबंध बनाए थे, लेकिन इसी दौरान उसकी हालत बिगड़ गई। वह अस्पताल में भर्ती कराकर चला गया था। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपी को अदालत में पेश करके उसे एक दिन के रिमांड पर लिया है।

बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शासित राज्य हरियाणा में महिलाओं और बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं, यहां मासूम बच्चियां घिनौने अपराधों का शिकार हो रही है।

Courtesy: jantakareporter

Categories: Crime

Related Articles