देखिए, पांचवें T20 का सांस रोक देने वाला वह लम्हा जिसने पलट कर रख दिया था मैच का रुख, सब थे हैरान

देखिए, पांचवें T20 का सांस रोक देने वाला वह लम्हा जिसने पलट कर रख दिया था मैच का रुख, सब थे हैरान

भारत ने बांग्लादेश को 17 रन से हराकर फाइनल में जगह पक्की की ! टीम इंडिया ने निधास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी20 सीरीज के अंतर्गत बुधवार को हुए मुकाबले में बांग्‍लादेश को 17 रन से हराकर फाइनल में जगह बना ली है, मैच में भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट पर 176 रन का स्‍कोर खड़ा किया, मैच में जीत के लिए बांग्‍लादेश के सामने 177 रन का लक्ष्‍य था लेकिन टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 159 रन ही बना पाई.

टीम इंडिया के लिए कप्‍तान रोहित शर्मा ने 89 रन की बेहतरीन पारी खेलते हुए फॉर्म में वापसी की, प्रतियोगिता का फाइनल मैच 18 मार्च को खेला जाएगा, टीम इंडिया ने बांग्‍लादेश के खिलाफ अब तक जितने टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, उन सभी में जीत हासिल की है, भारत-बांग्‍लादेश के बीच अब तक 7 टी20 मैच हुए हैं और इन सभी में भारतीय टीम ने जीत हासिल की है.

 

आज हम आपके लिए एक विडियो लेकर आये हैं जिसे आपको 5th टी -20 में हुए धमाके के बारे में बताना चाहते हैं इस मैच में एक लम्हे ने सारा मैच पटल कर रख दिया, इस मैच में हुआ था कुछ ऐसा की जिसे देखकर सब हैरान रह गये, मैच में हुए इस धमाल के बारे में अगर आप जानना चाहते हैं तो नीचे दी गयी विडियो एक बार जरूर देखे जिसमे आपको इस टी 20 के बारे में सब बताया गया हैं और वो भी बताया गया हैं जिसने सारा मैच का रुख पलट दिया.

Categories: Sports

Related Articles