बीजेपी राम मंदिर को लेकर देश में जातीय दंगा करवाएगी, आज लोगों को मोदी मुक्त भारत चाहिए : राज ठाकरे

बीजेपी राम मंदिर को लेकर देश में जातीय दंगा करवाएगी, आज लोगों को मोदी मुक्त भारत चाहिए : राज ठाकरे

आरएसएस ने बड़ी मेहनत की और उस मेहनत का फल उसे केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार के रूप में मिला हुआ है, बीजेपी केवल मुखौटा है, मोदी केवल एक चेहरा है, सत्ता तो आरएसएस के हाथ में है| आरएसएस का मकसद और तरीके सभी जानते हैं| संघ परिवार आगामी चुनावों से पहले देशभर में बड़े सांप्रदायिक दंगे करवाए इसमें सोचने वाली कोई बात नहीं है, आरएसएस का सीधा सिद्धांत है ‘सत्ता’ जैसे भी प्राप्त की जाये, करने की कोशिश करेगी, देश में बीजेपी और मोदी के खिलाफ माहौल बना हुआ है, संघ को दिखाई दे रहा है कि 2019 हाथ से निकल जायेगा| इस लिए वोटों के लिए हिंदुत्व का सहारा बाकी है|

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि 2019 का चुनाव जीतने की लिए बीजेपी किसी किसी भी हद तक जा सकती है. भाजपा राम मंदिर को लेकर अगले कुछ ही महीनों में देश में जातीय दंगा करवाएगी. बीजेपी चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है. राज ठाकरे ने कहा कि जैसे ही कोर्ट में राम मंदिर को लेर अच्छे से कारवाई शुरू हो जाएगी उसी समय देश में हिंदू मुस्लिम दंगे करवाया जाएंगे. इसके साथ ही राज ठाकरे ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था की देश को कांग्रेस मुक्त करना है लेकिन आज लोगों को मोदी मुक्त भारत चाहिए.

मिली जानकारी के अनुसार, मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा को राम मंदिर बनाने की जल्दी क्यों हैं. इसके साथ ही राज ठाकरे ने कहा कि मंदिर जरूर बनाना चाहिए लेकिन उसके लिए किसी तरह राजनीति करना गलत है. आगे राज ठाकरे ने कहा कि दाऊद इब्राहिम भाजपा के 2019 चुनाव जीतने का दूसरा प्लान है. दाउद खुद भारत आना चाहता है लेकिन बीजेपी लोगों को दिखाना चाहती है कि दाऊद को वे वापस भारत लाएं हैं.

राज ठाकरे ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था की देश को कांग्रेस मुक्त करना है लेकिन आज लोगों को मोदी मुक्त भारत चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि आज भारत को मोदी मुक्त करना है. इसलिए सभी राजनीतिक पार्टियों से आहवाहन है की सभी एक साथ होकर देश को मोदी मुक्त करें. नोटबंदी की जांच हुई तो यह सबसे बड़ा घोटाला होगा. दूसरी तरफ राज ठाकरे ने श्रीदेवी की मौत पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनका अंतिम संस्कार राष्ट्रीय ध्वज में लपेट कर क्यों किया गया. सरकार द्वारा किया हुआ कार्य बिल्कुल गलत है. सभी जानते हैं कि उनकी मौत दारू पीने से हुई है और ऐसे में उनका अंतिम संस्कार राष्ट्रीय ध्वज में लपेटकर किया जाता है. वहीं राज ठाकरे ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को लेकर कहा कि अक्षय कुमार भारत के नागरिक नहीं कनाडा के हैं तो फिर उन्हें क्यों भारत कुमार कहा जा रहा है.

Categories: Politics

Related Articles