उत्तर प्रदेश: BJP नेता के बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश: BJP नेता के बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) नेता के बेटे ने शनिवार(24 मार्च) को अपनी मां पर इतनी गोलियां बरसाइ की उनकी मौके पर मौत हो गई। आरोपी युवक व बीजेपी नेता के बेटे का नाम विवेक कुमार बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि, मां पर गोलियां बरसाकर आरोपी विवेक वहां से फरार हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी विवेक को हिंदू युवा वाहिनी का ब्लॉक अध्यक्ष भी बताया जा रहा है।

नवभारत टाइम्स की ख़बर के मुताबिक, पुलिस के मुताबिक हत्या की वजह में घरेलू कलह की बात सामने आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, विवेक की शादी 12 मार्च को बिजनौर में ही हुई थी। उसको मानसिक तौर पर कमजोर बताया जा रहा है। शादी के बाद से ही किसी बात को लेकर मां और बेटे के बीच कहासुनी हो गई।

विवाद इतना बढ़ गया कि विवेक ने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से मां सुमन देवी (55) को एक के बाद एक कई गोलियां मार दीं, जिससे सुमन की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, विवेक के पिता नरेश कुमार बीजेपी के नेता हैं। वह फिलहाल, बिजनौर की हल्दौर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक ओमकुमार के पीआरओ हैं। नरेश कुमार हल्दौर गन्ना सोसायटी के चेयरमैन भी हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, हल्दौर थाना प्रभारी शिव कुमार ने कहा कि, ‘फिलहाल कहासुनी के दौरान मां को गोली मारने की बात सामने आ रही हैं। जिस हथियार से हत्या की गई है, उसका लाइसेंस विवेक के पिता नरेश कुमार के नाम है। उसको भी कब्जे में ले लिया गया है और फॉरेंसिक जांच कराई जाएगी।

Categories: Crime