BIG BOSS को ‘भारतीयों’ की जासूसी करना पसंद है, नमो ऐप के जरिए वो हमारे बच्चों पर रख रहे नज़र : राहुल

BIG BOSS को ‘भारतीयों’ की जासूसी करना पसंद है, नमो ऐप के जरिए वो हमारे बच्चों पर रख रहे नज़र : राहुल

प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर बनी नमो ऐप पर बीजेपी के पलटवार के बाद राहुल गाँधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाये है।

बीजेपी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस पार्टी एक कदम आगे बढ़कर आपके डेटा को किसी भी अनजान शख्स को दे सकती है, इनमें अज्ञात वेंडर्स, अज्ञात वॉलनटिअर्स और ऐसे ही किसी समूह को यह जानकारी दी रही है।

इसी बात पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने सोशल मीडिया पर पलटवार करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नमो ऐप गुप्त रूप से ऑडियो, विडियो, आपके दोस्तों व परिवार के कॉन्टैक्ट्स रेकॉर्ड कर लेता है और यहां तक कि GPS के जरिए आपकी लोकेशन को भी ट्रैक कर लेता है।

वह बिग बॉस हैं जिन्हें भारतीयों की ही जासूसी करना पसंद है। अब वह हमारे बच्चों का डेटा चाहते हैं।  राहुल ने कहा कि 13 लाख NCC कैडेट्स को ऐप डाउनलोड करने के लिए मजबूर किया जा रहा है।

बता दे कि इससे पहले राहुल गाँधी ने ने तंज कसते हुए कहा था कि मैं नरेंद्र मोदी, आपके सारे डेटा अमेरिकी कंपनियों के अपने दोस्तों को देता हूं।

वही कांग्रेस नमो ऐप की मदद से भारतीयों के निजी डेटा को लीक करने का आरोप लगाया था। सोशल मीडिया पर #DeleteNaMoApp कैंपेन भी चलाया गया था।

Courtesy: boltaup

Categories: India

Related Articles