आईपीएल से पहले रोहित शर्मा का बड़ा बयान, बोले – इस साल हमें खलेगी हजभजन की कमी

आईपीएल से पहले रोहित शर्मा का बड़ा बयान, बोले – इस साल हमें खलेगी हजभजन की कमी
आईपीएल सीजन-11 शुरु होने में अब केवल 10 दिनों का समय बचा हुआ है। ऐसे में सभी टीमों ने इस सीजन का खिताब जीतने के लिए अपनी तैयारियों में जुट गई है। मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस भी इस साल एक बार फिर चैंपियन बनने के लिए जी जान से तैयारी कर रही हैं

हालांकि इस साल मुंबई इंडियंस ने बैंगलोर में 27-28 जनवरी को हुई खिला़डियों की नीलामी में अपनी टीम में स्पिन की जिम्मेदारी संभाल रहे हरभजन सिंह को नहीं खरीदा। पिछले लंबे समय से हरभजन सिंह मुंबई की तरफ से ही खेले थे, लेकिन 11वें सीजन में उन्हें टीम से रिलीज कर दिया गया। ऐसे में अब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का मानना हैं कि इस साल उनकी टीम को हरभज जैसे अनुभवी खिलाड़ी की कमी खलेगी।

रोहित ने कहा कि सीजन-11 में हमें हरभजन की कमी खलने वाली है। हरभजन सिंह के पास अपार अनुभव है और वह हमारी टीम के लिए काफी अहम खिलाड़ी रहे हैं। लेकिन इस साल हमें  निश्चित रूप से उनकी कमी खलेगी। बता दें कि हरभजन का बेस प्राइज 2 करोड़ था लेकिन उन्हे मुंबई ने रिलीज करने के बाद नीलामी में भी नहीं खरीदा, जिसके बाद इस साल उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में शामिल किया।

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि उन्हें लगता है कि मिशेल मैक्लेनाघन इस साल आईपीएल में हमारी फ्रेंचाइजी के लिए काफी अहम खिलाड़ी साबित होंगे। रोहित ने कहा कि वह हमारे लिए काफी अहम खिलाड़ी हैं और वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आए हैं रहे हैं। आईपीएल नीलामी के दौरान किसी वजह से हम उन्हें नहीं खरीद पाए थे, लेकिन अब वह हमारी टीम में आ गए हैं। उनके टीम में वापस आने से हम सभी काफी उत्साहित हैं।

रोहित शर्मा ने कहा कि वह हमारे लिए काफी अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि जब भी उसने हमारे लिए प्रदर्शन किया है तब हमें सफलता मिली है और उसे टीम में वापस लेना अच्छा फैसला है। रोहित ने कहा कि हम सभी गेंदबाजी में उसकी काबिलियत से वाकिफ हैं और हम उम्मीद करते हैं कि वह इस साल भी अपने पिछले प्रदर्शन को दोहरातें हुए नजर आएगा।

Categories: Sports