क्या यही बीजेपी का एजेंडा है कि सारे देश मे आतंक मचाओ और भगवा पहनकर सेफ हो जाओ ?

क्या यही बीजेपी का एजेंडा है कि सारे देश मे आतंक मचाओ और भगवा पहनकर सेफ हो जाओ ?

कया बीजेपी का यही छिपा एजेडा है कि देश मे हिन्दू मुस्लिम और जातिवाद के नाम पर आतंक फैलाओ और भगवा पहनकर सेफ हो जाओ। जिस तरह रात मे छिपकलियां कीड़े मकोड़े खाकर सुबह महापुरुषों और भगवानो की फोटो के पीछे छिप जाती है ठीक उसी तरह बीजेपी आतंकवाद फैलाने के बाद वे भगवा पहनकर अपने पाप छिपाने के लिये भगवा ओढकर छिप जाती है । बीजेपी के इस पाप मे मोदी सरकार बराबर की भागीदार है।

भाजपा, विहिप और उसके सहयोगी संगठनो के कार्यकर्ताओं को ‘भगवा आतंकवाद’ शब्द का प्रयोग करने पर आपत्ति हैं।वो इस शब्द का प्रयोग किये जाने पर काफी आक्रामक तेवर दिखाते हुये जवाब भी देते हैं। मगर बंगाल से एक ऐसा वीडियो वाइरल हो रहा है जिसमे भगवा गमछा ओढे हुये एई व्यक्ति भगवा आतंक फैलाने की बात कर रहा है।

 

दरअसल इस रामनवमी कुछ लोगों का आरोप था की ममता सरकार उन्हें मुस्लिम तुष्टिकरण की वजह से रामनवमी मनाने नही दे रही है। बस इसी आरोप के चलते गोदी मीडिया इस लड़ाई में लग गया और उनका साथ देने लगे जिसका अंत ये हुआ कि कई लोगों की जानें चली गयीं।

प बंगाल का बताया जा रहा ये वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहा है जिसमे भगवा गमछा डाले एक व्यक्ति खुल कर देश में भगवा आतंक फैलाने के साथ साथ देश भर में आगजनी की धमकी दे रहा है।

उस व्यक्ति ने ये भी कहा कि हमारा जुलूस 10 प्रतिशत मुस्लिम और 90 प्रतिशत हिन्दू एरियों से गुज़ारता है और तुम्हारा मुहर्रम का जुलूस 90 प्रतिशत हिन्दू और 10 प्रतिशत मुस्लिम एरियों से गुज़ारता है।

बीजेपी चाह कया रही है वह काफी हद तक कलीयर हो चुका है। देश की जनता को बहुत सतर्क रहने की जरूरत है।

Courtesy: thedailygraph

Categories: Crime
Tags: BJP, India

Related Articles