आज से कर्नाटक दौरे पर राहुल गांधी, 2 दिन में 5 शहरों में करेंगे प्रचार

आज से कर्नाटक दौरे पर राहुल गांधी, 2 दिन में 5 शहरों में करेंगे प्रचार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार से ‘कर्नाटक मिशन’ पर हैं। अपने दो दिवसीय कर्नाटक दौरे के दौरान वह चुनाव प्रचार के तहत निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा के पांचवे चरण में शामिल होंगे। राहुल कर्नाटक में प्रचार के अपने पांचवे दौर में 3 और 4 अप्रैल को शिवमोगा, दावणगेरे, चित्रदुर्ग, तुमकुर और रामनगर जिलों में जाएंगे।

पार्टी की ओर से जारी टूर प्लान के मुताबिक, राहुल एक जनसभा भी करेंगे। साथ ही वह सिद्धगंगा मठ के शिवकुमार स्वामीजी से भी मुलाकात करेंगे। बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 26 और 27 मार्च को इन जगहों का दौरा किया था।

यात्रा के पहले दिन का कार्यक्रम

अपनी यात्रा के पहले पड़ाव यानी 3 अप्रैल को कांग्रेस अध्यक्ष बस स्टैंड चौक पर लोगों से मिलेंगे और शिवमोगा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह दावणगेरे जिले के होन्नल्ली, हरिहारा और बाथी की यात्रा पर जाएंगे। राहुल दावणगेरे में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

कर्नाटक मिशन का दूसरा दिन

चुनावी राज्य कर्नाटक दौरे के दूसरे और आखिरी दिन राहुल चित्रदुर्ग जिले के होलालाकेरे की यात्रा करेंगे। इसके बाद वह तुमकुर जिले में सिद्धगंगा मठ जाएंगे। दिल्ली रवाना होने से पहले राहुल रामनगर जिले के मगादी में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव

गौरतलब है कि कर्नाटक में 224 विधानसभा सीटों के लिए 12 मई को मतदान होंगे और इनके नतीजे 15 मई को सामने आएंगे। यात्रा के दौरान राहुल की शिवकुमार स्वामीजी के साथ बैठक का उद्देश्य लिंगायत के बीच पार्टी के आधार को मजबूत करना है।

Courtesy: .outlookhindi.

Categories: India

Related Articles