योगीराज में बेख़ौफ़ बदमाशों का कहर, मैनपुरी में महिला को गोलियों से किया छलनी

योगीराज में बेख़ौफ़ बदमाशों का कहर, मैनपुरी में महिला को गोलियों से किया छलनी

योगी राज में लगातार कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे है। एनकाउंटर की आड़ लेकर योगी सरकार भले ही दावे कर रही हो की उसकी सरकार में अपराध पर लगाम लगी है मगर ज़मीनी हकीक़त तो उससे परे है।

ताजा मामला यूपी के मैनपुरी का है जहां बाइक सवार हमलावर आते है और एक महिला पर तब तक गोली मारते रहते है जबतक महिला अपना दम नहीं तोड़ देती है। महिला के दम तोड़ते ही अपराधी फरार हो जाते है और उनका कोई पता नहीं लग पाता कि वो कहाँ से आये और कहाँ गए।

दरअसल भावना चौहान उर्फ दीप्ति पत्नी बिल्लू चौहान गुरुवार सुबह घर से कोर्ट में तारीख करने के लिए निकली है जैसे ही भावना बिछिया रोड पर पहुंचती है तभी एक बाइक पर तीन लड़के आते है और उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर देते हैं।

भावना ने हमलावरों से खुद को बचाने का काफी प्रयास किया। वो इधर-उधर भागी, लेकिन गोलियों की बौछार से बच नहीं पाई। कई गोलियां लगने से भावना की मौके पर मौत हो गई।

इस मामले पुलिस का कहना है की दो साल पहले भावना के पति बिल्लू चौहान की भी हत्या कर दी गई थी। इस मर्डर केस में भावना गवाह थी। उसी केस को लेकर गुरुवार को वो गवाही देने कोर्ट जा रही थी, लेकिन रास्ते में उस पर हमला कर दिया गया और उसकी मौत हो गई भावना के परिजनों ने पति के हत्यारों को ही इस हत्या में नामजद किया है।

इस मामले को लेकर पुलिस ने सभी मामला दर्ज कर लिया गया है जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की बात कही है।

Courtesy: boltaup

Categories: Crime

Related Articles