राजस्थान: सलमान खान की बेल पर सुनवाई कर रहे जज सहित 87 जजों का ट्रांसफर, जमानत पर बना सस्पेंस

राजस्थान: सलमान खान की बेल पर सुनवाई कर रहे जज सहित 87 जजों का ट्रांसफर, जमानत पर बना सस्पेंस

राजस्थान में शुक्रवार(6 अप्रैल) की देर रात एक साथ 87 जजों का ट्रांसफर कर दिया गया है। ट्रांसफर होने वाले जजों में काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा काट रहे सलमान खान की बेल पर सुनवाई करने वाले जोधपुर सेशंस कोर्ट के जज रविंदर कुमार जोशी भी शामिल हैं।

ख़बरों के मुताबिक, इस तबादले को रूटीन ट्रांसफर बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि आज सलमान खान के जमानत की सुनवाई रविंदर कुमार जोशी ही करेंगे।

बता दें कि, काले हिरण के शिकार मामले में जोधपुर की अदालत ने गुरुवार को सलमान खान को दोषी करार देते हुए उन्हें पांच साल की सजा सुनाई है और साथ ही उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। कोर्ट ने इस मामले में अन्य आरोपी सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया था।

बता दें कि, इससे पहले शुक्रवार (6 अप्रैल) को जोधपुर की जिला एवं सत्र अदालत ने सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करने के बाद फैसला शनिवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। शुक्रवार को तमाम दलीलों के बाद भी सलमान के वकील उन्हें जोधपुर सेशंस कोर्ट से जमानत दिलाने में नाकाम रहे।

समाचार एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, अभियोजन पक्ष के वकील महिपाल विश्नोई और सलमान खान के अधिवक्ता हस्ती मल सारस्वत ने यह जानकारी दी। विश्नोई ने बताया था कि, अदालत ने सलमान खान की जमानत याचिका पर दोनों पक्षों की दलीलें सुनीं। अदालत ने अधीनस्थ अदालत का रिकॉर्ड तलब करने के बाद सुनवाई शनिवार तक के लिए टाल दी थी।

Courtesy: jantakareporter.

Categories: Entertainment