पंजाबी गायक परमीश वर्मा को मोहाली में अज्ञात लोगों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

पंजाबी गायक परमीश वर्मा को मोहाली में अज्ञात लोगों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

मशहूर पंजाबी गायक एवं अभिनेता परमीश वर्मा को मोहाली में देर रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। घटना में घायल गायक परमीश वर्मा को इलाज के लिए फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

समाचार एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि ‘गाल नहीं कडनी’ के गायक को मोहाली में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुलदीप चहल ने कहा , ‘कुछ अज्ञात हमलावरों ने परमीश वर्मा को कल रात सेक्टर 91 के पास उस समय गोली मार दी जब वह घर लौट रहे थे, गोली उनके पैर में लगी है।’

अधिकारी ने बताया कि गायक परमीश वर्मा की जान को कोई खतरा नहीं है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और मामवे की जांच की जा रहीं है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा ‘गाल नहीं कड़नी’ गाने से सुर्खियों में आए थे। उन्होंने ‘कच्चे पक्के यार’ और ‘टोर नाल छड़ा’ गीत से भी उपलब्धि हासिल की। इसके अलावा परमीश ने फिल्म ‘रॉकी मेंटल’ से फिल्मों में भी कदम रखा।

वहीं, दूसरी ओर परमीश वर्मा पर हमला करने वाले व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर अपना जुर्म कबूल किया है, इसके लिए शख्स ने एक पोस्ट भी लिखा है।

दिलप्रीत सिंह दाहन ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर अपना अपराध कबूलते कहा कि उसने ही परमीश वर्मा को गोली मारी है। फिलहाल, यह  दिलप्रीत सिंह दाहन कोई है ‘जनता का रिपोर्टर’ इसकी कोई पुष्टी नहीं करता है।

Courtesy: .jantakareporter
Categories: Crime

Related Articles