शर्मनाक : उन्नाव के भाजपा सांसद साक्षी महाराज ‘उन्नाव की बेटी’ से मिलने के बजाए ‘नाइट क्लब’ का उद्घाटन करने पहुंचे

शर्मनाक : उन्नाव के भाजपा सांसद साक्षी महाराज ‘उन्नाव की बेटी’ से मिलने के बजाए ‘नाइट क्लब’ का उद्घाटन करने पहुंचे

बीजेपी शासित यूपी के उन्नाव में एक नाबालिग लड़की अपने साथ हुए गैंगरेप के लिएं इसाफ मांग रही है। गैंगरेप का आरोप सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के विधायक कुलदिप सिंह सेंगर पर है। सेंगर बांगरमऊ से विधायक है, ये विधानसभा उन्नाव लोकसभा क्षेत्र के अंदर आता है।

उन्नाव से सांसद हैं साक्षी महाराज। लेकिन उन्नाव में लड़की के साथ हुए गैंगरेप पर साक्षी महाराज ने एक शब्द नहीं बोला है और न ही पीड़िता से मिलने गए हैं। ये है सत्ताधारी पार्टी का एक रेप पीड़िता के प्रति रवैया। हालांकि साक्षी का इतिहास बलात्कारी समर्थक का रहा है। वो बलात्कारियों को अपना पूरा समर्थन देते हैं।

अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले साक्षी महाराज एक बार फिर विवादों में है। दरअसल सोशल मीडिया पर साक्षी महाराज की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि एक नाईट क्लब के उद्घाटन समारोह की है। यानी हिंदू धर्म के रक्षक के संत साक्षी महाराज आज कल नाईट क्लब के उद्घाटन समरोह में व्यस्त हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अलीगंज के राम राम बैंक चौराहा के निकट जीत प्लाजा है। जीत प्लाजा के द्वितीय तल पर ‘लेटस मीट नाइट क्लब’ अभी हाल ही में बना है। इस नाइट क्लब के उद्घाटन के लिए भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था।

साक्षी 15 अप्रैल 2018 रविवार दोपहर 12 के करीब नाइट क्लब पहुंचे। उन्होंने फीता काटकर नाइट क्लब का आरम्भ किया। नाइट क्लब के उद्घाटन के बाद वहां लोग साक्षी महाराज को नाइट क्लब वाले बाबा के नाम से भी पुकारने लगे हैं।

बात दें कि इससे पहले 20 मई 2017 को योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह ने गोमती नगरस्थित ‘बी द बीयर’ का उद्घाटन किया था।

Courtesy: Boltaup

Categories: India

Related Articles

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*