अब UP में ‘कठुआ कांड’, 8 साल की बच्ची का रेप कर हत्या!

अब UP में ‘कठुआ कांड’, 8 साल की बच्ची का रेप कर हत्या!

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार कर उसकी बर्बर हत्या करने जैसा मामला अब यूपी के एटा से सामने आया है। एक शादी समारोह में शामिल होने परिजनों के साथ आई आठ साल की बच्ची की कथित तौर पर बलात्कार करने के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने 18 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सोमवार रात करीब डेढ़ बजे, शादी की रस्‍मों के बीच तेज म्यूजिक बज रहा था, तभी यह घटना हुई। जब बच्ची के माता-पिता शादी के कार्यक्रम में व्यस्त थे, तब आरोपी बच्ची को पास ही में स्थित एक निर्माणाधीन मकान में ले गया और कथित तौर पर उसका बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी ने गला दबाकर बच्ची की हत्या कर दी।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Eight-year-old girl allegedly killed after being raped in Etah. Case registered, accused arrested. Further investigation underway <a href=”https://t.co/gG1GiGYzKs”>pic.twitter.com/gG1GiGYzKs</a></p>&mdash; ANI UP (@ANINewsUP) <a href=”https://twitter.com/ANINewsUP/status/986100800396161025?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 17, 2018</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

आरोपी सोनू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सोनू एक टेंट हाउस में काम करता है। वहीं बच्ची का परिवार पास के ही गांव में रहता है और दुल्हन की ओर से वह शादी समारोह में शामिल होने आया था।

Source: Navbharat

Categories: Crime