चेतन भक्त के सर्वे में 58% से ज्यादा लोगों ने माना, मोदी सरकार का प्रदर्शन उम्मीद से बहुत कम

चेतन भक्त के सर्वे में 58% से ज्यादा लोगों ने माना, मोदी सरकार का प्रदर्शन उम्मीद से बहुत कम

लेखन की दुनिया में खासा नाम कमा चुके चेतन भगत ने एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि ट्विटर पर 38 हजार से अधिक यूजर्स में से 58 फीसदी का मानना है कि साल 2014 में प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी का प्रदर्शन उनकी उम्मीदों से भी नीचे रहा है। दरअसल, चेतन भगत ने ट्विटर पर मोदी सरकार की परफॉर्मेंस को लेकर एक सर्वे कराया था। इसमें लोगों की मोदी सरकार से उम्मीदों को लेकर सवाल पूछा गया।

ट्वीट में चार अलग-अलग ऑप्शन दिए गए। इसमें यूजर्स को एक पर अपनी राय देनी थी। ट्वीट में जो नतीजे आए, वो खासे चौंकाने वाले हैं। इसमें 39 फीसदी लोगों का मानना है कि मोदी सरकार का प्रदर्शन उनकी उम्मीदों से बहुत नीचे रहा। 19 फीसदी लोगों का मानना है कि सरकार का प्रदर्शन उम्मीदों से थोड़ा नीचे रहा।

ट्वीट में 18 फीसदी लोगों ने अपनी राय देते हुए बताया है कि मोदी सरकार ने उनकी उम्मीदों से थोड़ा बेहतर काम किया है, जबकि 24 फीसदी लोगों का मानना है कि सरकार ने उनकी उम्मीद से बहुत बेहतर काम किया है।

इसी पोल के आंकड़ों के आधार पर चेतन भगत ने लिखा है कि 58 फीसदी लोगों का मानना है कि मोदी सरकार का प्रदर्शन उनकी उम्मीदों से थोड़ा नीचे रहा है, जबकि बहुत से लोगों ने उम्मीदों से भी बहुत नीचे बताया है।

Courtesy: jansatta.

Categories: India

Related Articles