कर्नाटक: बीजेपी विधायक के विवादित बोल, कहा- आगामी चुनाव में सड़क-पानी नहीं बल्कि हिंदू-मुस्लिम होगा मुद्दा, FIR दर्ज

कर्नाटक: बीजेपी विधायक के विवादित बोल, कहा- आगामी चुनाव में सड़क-पानी नहीं बल्कि हिंदू-मुस्लिम होगा मुद्दा, FIR दर्ज

कर्नाटक में अगले महिने विधानसभा चुनाव होने है, राज्य में चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस की बीच बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है। लेकिन, राज्य में चुनाव से पहले भारतीय जनता (बीजेपी) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं है।

 

बीजेपी विधायक संजय पाटिल पर भड़काऊ भाषण देने के आरोप में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। ख़बरों के मुताबिक, पाटिल ने एक कार्यक्रम के दौरान भाषण देते हुए कहा था कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में रोड-पानी मुद्दा नहीं, हिंदू-मुस्लिम मुद्दा है। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर कांफी वायरल हुआ था।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, कर्नाटक के बेलगाम ग्रामीण से मौजूदा विधायक संजय पाटिल ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि आगामी चुनाव सड़क, पीने के पानी के मुद्दे को लेकर नहीं बल्कि हिंदू-मुस्लिम, राम मंदिर बनाम बाबरी मस्जिद के बीच लड़ा जाएगा।

संजय पाटिल ने कहा कि वो हिंदू हैं, ये हिंदू देश है और हम राम मंदिर बनाना चाहते हैं जबकि कांग्रेस की उम्मीदवार लक्ष्मी हेब्बालकर बाबरी मस्जिद बनाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि जो भी बाबरी मस्जिद, टीपू जयंती चाहते हैं उन्हें कांग्रेस को वोट देना चाहिए और जो भी शिवाजी महराज और राम मंदिर चाहते हैं वो BJP को वोट दें।

बता दें कि, इससे पहले कुछ दिनों पहले कर्नाटक में एक बीजेपी विधायक ने कहा था कि आगामी विधानसभा चुनावों के दौरान बंतवाल सीट पर चुनाव अल्लाह और भगवान राम के बीच होगा

Courtesy: jantakareporter.

Categories: India

Related Articles