चलती ट्रेन में BJP नेता ने किया 10 साल की बच्ची से बलात्कार का प्रयास, अब भाजपा नेताओं से कैसे बचें बेटियां ?

चलती ट्रेन में BJP नेता ने किया 10 साल की बच्ची से बलात्कार का प्रयास, अब भाजपा नेताओं से कैसे बचें बेटियां ?

एक तरफ मोदी सरकार बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न रोकने के लिए नए कानून लाने की बात कह रही है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेता बच्चियों के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न कर रहे हैं। भाजपा के एक नेता पर फिर से एक ऐसा आरोप लगा है। मामला तमिलनाडु का है। यहाँ चलती ट्रेन में एक भाजपा नेता महज़ 10 साल की बच्ची का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया है।

इस शख्स का नाम प्रेम अनंत है। आरोपी पेशे से वकील है। उसके पास से मद्रास हाई कोर्ट एडवोकेट एसोसिएशन का कार्ड भी मिला है। साथ ही विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुका है।

बताया जा रहा है कि यहां एक 10 साल की एक बच्ची अपने परिवार के साथ ट्रेन में तिरुवनंतपुरम से चेन्नई जा रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रात के वक्त किसी स्टेशन से एक शख्स ट्रेन में चढ़ा। रात में लोगों को सोता देख यह शख्स वहां पर बच्ची को इधर-उधर छूने लगा। अश्लीलता से छूते हुए उसने ऐसी हरकत कर दी कि बच्ची चीख पड़ी।

इस दौरान बच्ची के मां-बाप और परिवार के दूसरे सदस्य भी सो रहे थे। आरोप है कि प्रेम अनंत ने बच्ची को आपत्तिजनक तरीके से कई जगह छुआ। ऐसा होता देख, बच्ची चीख पड़ी, जिसके बाद सब लोग उठ गए और पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Courtesy: Boltaup

Categories: Crime