सरोज खान का विवादित बयान, कहा रेप के बाद इंडस्ट्री रोजी-रोटी तो देती है

सरोज खान का विवादित बयान, कहा रेप के बाद इंडस्ट्री रोजी-रोटी तो देती है

हिंदी फिल्मों की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का कहना है कि कास्टिंग काउच और रेप इंडस्ट्री में जमाने से चल रहे हैं। लेकिन उसके बाद इंडस्ट्री कम से कम रोजी-रोटी तो देती ही है।

माधुरी दीक्षित का धक धक हो या एक दो तीन….इन जैसे सुपर हिट गानों की कोरियोग्राफर सरोज खान का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री हो या सरकार के लोग..हर जगह लड़की पर जोर-जबरदस्ती करने की कोशिश की जाती है। उन्होंने कहा कि यह सब तो जमाने से चला आ रहा है इस पर हो-हल्ला करने से क्या होगा।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक सरोज खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि, “यह चला आ रहा है बाबा आदम के जमाने से। हर लड़की के ऊपर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशश करता है। सरकार के लो भी करते हैं।” उन्होंने सवाल पूछा कि आखिर सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के पीछे ही लोग क्यों पड़े हैं। उन्होंने कहा कि, “इंडस्ट्री कम से कम रोटी तो देती है। रेप करके छोड़ तो नहीं देती।”

सरोज खान ने कहा कि, “यह लड़की के ऊपर है कि तुम क्या करना चाहती हो। तुम उसके हाथ में नहीं आना चाहती, तो नहीं आओगी। तुम्हारे पास आर्ट है तो तुम क्यों बेचोगो अपने को?” उन्होंने इस बात पर नाराजगी जताई कि लोग फिल्म इंडस्ट्री को कास्टिंग काउच से जोड़ते हैं। उन्होंने कहा कि. “फिल्म इंडस्ट्री को कुछ मत कहना, वह हमारा माई-बाप है।”

Courtesy: navjivanindia.

Categories: Entertainment