उत्तर प्रदेश: BJP विधायक के भाई की दबंगई, साइकिल चोरी के आरोप में मजदूर को पेड़ से बांधकर पीटा

उत्तर प्रदेश: BJP विधायक के भाई की दबंगई, साइकिल चोरी के आरोप में मजदूर को पेड़ से बांधकर पीटा

उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले के मिल्कीपुर से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के विधायक गोरखनाथ बाबा के भाई की दबंगई का मामला सामने आया है। दरअसल, बीजेपी विधायक के इस भाई पर एक मजदूर को बुरी तरह पीटने का आरोप लगा है।यह घटना जिले के बढ़ई का पुरवा इलाके के कैंटोनमेंट थाने की है।

चोट के निशान दिखाता मजदूर

टाइम्स न्यूज नेटवर्क के हवाले से नवभारत टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, रामराज नाम के लेबर ने बताया कि उसके ऊपर साइकल चोरी का आरोप लगाया। उसके बाद विधायक के भाई ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर उसे पेड़ से बांधा और जमकर पिटाई की। उसने थाने में एफआईआर करवाई तो पुलिस ने विधायक के भाई की तरफ से भी काउंटर एफआईआर दर्ज कर ली।

रिपोर्ट के मुताबिक, रामराज की पत्नी मालती ने आरोप लगाया कि उसके पति पर मिल्कीपुर से बीजेपी विधायक गोरखनाथ बाबा के भाई विक्की के एक समर्थक की साइकल चोरी का आरोप लगाया गया। उनका आरोप है कि विक्की के कहने पर उनके समर्थक रामराज को उठा ले गए, उन्हें एक पेड़ से बांधा गया।

उन्हें पेड़ से बांधकर विक्की और उनके समर्थकों ने डंडे से बुरी तरह पीटा। उनके पति बार-बार कहते रहे कि उन्होंने कोई साइकल नहीं चुराई लेकिन विधायक के भाई और उसके समर्थकों ने उनकी कोई बात नहीं सुनी।

यही नहीं, मालती ने यह भी आरोप लगाया कि उनके पति के पास जो 2000 रुपये थे उन्हें भी उन लोगों ने छीन लिया। पिटाई के बाद जब उनके पति बेसुध हो गए तो उन्हें बाहर फेंक दिया गया।

किसी तरह बीजेपी विधायक के भाई के चंगुल से बच निकलने के बाद रामराज अपने घर पहुंचा और उसने परिवार को घटना की जानकारी दी। इस पर मजदूर की पत्‍नी ने मामले में विधायक के भाई विक्‍की बाबा समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

नवभारत टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, जिले के एसपी सिटी अनिल सिसोदिया ने बताया कि रामराज की पत्नी की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर बीजेपी विधायक के भाई विक्की बाबा और उनके अज्ञात समर्थकों के खिलाफ अपहरण, डकैती, हमला और लेबर को पीटने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

वहीं, इलाके के एसएचओ राजेश सिंह ने बताया कि विपक्ष की तरफ से भी रामराज के खिलाफ साइकल चुराने की तहरीर दी गई है इसलिए दोनों पक्ष की एफआईआर दर्ज कर ली गई है, दोनों के मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Courtesy: .jantakareporter.

Categories: Crime

Related Articles