मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाने वालों को रोककर बोले राहुल- हम कांग्रेसी हैं, किसी को मुर्दाबाद बोलना हमारी संस्कृति नहीं है

मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाने वालों को रोककर बोले राहुल- हम कांग्रेसी हैं, किसी को मुर्दाबाद बोलना हमारी संस्कृति नहीं है

कांग्रेस ने आज सविंधान बचाओ सभा का आयोजन किया। जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने शिरकत करते हुए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

इसी दौरान जब राहुल रैली में शामिल होने के लिए निकल रहे थे तभी कांग्रेस समर्थकों ने मोदी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। जिसके बाद राहुल गाँधी भीड़ को रोका और कहा हम कांग्रेस के लोग हैं, किसी के लिए मुर्दाबाद के नारे लगाना हमारी संस्कृति नहीं।

इस दौरान राहुल गाँधी ने उदाहरण देते हुए कहा कि हमने चुनाव आयोग बनाये, सुप्रीम कोर्ट को उसकी स्वंत्रता के लिए अलग अलग आवाज़, संस्थानों में अलग अलग आवाजों को जगह दी, मगर आज क्या हो रहा है ये सब देख रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट को कुचला जा रहा है, दबाया जा रहा है- पहली बार चार जज हिन्दुस्तान की जनता से न्याय मांग रहे हैं।

इस बीच राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘मैं प्रेस के हर सवाल का जवाब देने को तैयार हूँ मगर क्या आप इस तरह से पीएम मोदी से सवाल कर सकते हैं ? नहीं, क्योकिं अगर आप ऐसे सवाल करेंगें वो आपको बाहर उठाकर फेक देंगें।

 

Courtesy: boltaup.

Categories: India

Related Articles