बेटी नहीं बलात्कारी के साथ BJP नेता, लोग बोले- अब ‘आसाराम’ के समर्थन में रैली नहीं निकालोगे क्या ?

बेटी नहीं बलात्कारी के साथ BJP नेता, लोग बोले- अब ‘आसाराम’ के समर्थन में रैली नहीं निकालोगे क्या ?

कठुआ और उन्नाव में जैसे बलात्कारियों के समर्थन में रैली निकाली गई थी। क्या उसी तर्ज पर एक और बलात्कारी के समर्थन में रैली निकाली जाएगी? ये सवाल इसलिए क्योकिं पिछले दिनों बलात्कार के आरोप में फंसे लगभग सभी आरोपियों के समर्थन में रैली निकाली गई।

गुरमीत सिंह राम रहीम के लिए लोगों ने पूरा हरियाणा सर पर उठा लिया था। आजाद भारत में राम रहीम ही वो बलात्कारी थे जिन्हें सजा होने के बाद समर्थन दिया गया।

उसके बाद जम्मू के कठुआ रेप में हिन्दू एकता मंच ने बीजेपी नेताओं के साथ मिलकर बलात्कारियों के लिए रैली निकाली थी। जिसमें बलात्कारियों के निर्दोष होने की बात कही गई थी।

उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में शांति मार्च निकला गया। जिसमें कहा गया कि आरोपी विधायक को राजनैतिक साजिशों के चलते फसाया जा रहा है।

आसाराम पर बलात्कार का आरोप लगने के बाद भी उन्हें समर्थन मिलना शुरू हो गया था। उमा भारती ने तो बकायदा सोशल मीडिया पर लिखते हुए कहा था, संत आसाराम निर्दोष है सोनिया और राहुल गाँधी के विरोध की उनको सजा मिली। कांग्रेस राज्यों में उनपर झूठा केस दर्ज संत बापू के साथ है।

अब सभी ने आसाराम पर चुप्पी साध ली है, क्योकिं पिछले लोकसभा चुनाव में ही तब के बीजेपी अध्यक्ष रहे राजनाथ सिंह ने आसाराम का समर्थन नहीं करने को कहा था।

अब जब आसाराम को सजा हो चुकी है सवाल ये उठता है की आखिर कब आसाराम के समर्थन में रैली निकाली जाएगी क्योकिं जो लोग कठुआ रेप को झूठा कह सकते है वो कुछ भी कर सकते है।

जिन्हें मासूम बच्ची की मौत के पीछे धर्म दिखा और रैली निकाली गई उसे देख अब इतंजार है की आसाराम की रैली जल्द निकली जाएगी और इसमें भी अगर कोई बीजेपी नेता शामिल होते हुए दिख जाये हैरान होने की ज़रूरत नहीं है।

Courtesy: Boltaup

Categories: India

Related Articles