Trailer: ‘वीरे दी वेडिंग’ में दिखेगा Female Bonding का जबरदस्‍त नजारा

Trailer: ‘वीरे दी वेडिंग’ में दिखेगा Female Bonding का जबरदस्‍त नजारा

नई दिल्‍ली: करीना कपूर, सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तख्‍तानी की फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. तैमूर के जन्‍म के बाद इस फिल्‍म से फिर से बॉलीवुड में वापसी कर रही करीना इस फिल्‍म के ट्रेलर में काफी मजेदार नजर आ रही हैं. ट्रेलर देखकर यह तो साफ है कि फिल्‍म की ‘वीरे’ हैं करीना, जिनकी शादी के इर्द-गिर्द यह फिल्‍म घूमती है. ट्रेलर में करीना, सोनम, स्‍वरा और शिखा बेहद मजेदार अंदाज में नजर आ रही है.

ट्रेलर में सोनम, करीना काफी बोल्‍ड अंदाज में दिख रही हैं. फिल्‍मों में मेल-बॉडिंग की झलक तो कई फिल्‍मों में दिखी है, लेकिन इस फिल्‍म में फीमेल-फ्रेंड्स की बॉडिंग का जबरदस्‍त अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्‍म में वेब सीरीज ‘परमानेंट रूममेट’ फेम एक्‍टर सुमित व्‍यास भी नजर आएंगे. आप भी देखें फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ का यह मजेदार ट्रेलर.

बता दें कि यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी, जो पहले 18 मई को रिलीज होने वाली थी. एकता ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “1 जून एक बड़ा दिन है. ‘वीरे दी वेडिंग’ मेरे लक्ष्य के जन्मदिन पर आ रही है. अब शादी और जन्मदिन पर आप सबको निमंत्रण है.” बता दें, पिछले साल इस फिल्म के दो पोस्टर्स को रिलीज किया गया था. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली और फुकेत में हुई है.

 

Courtesy: zeenews

Categories: Entertainment

Related Articles